गिरिराज सिंह का नाम सुनते ही मंत्री श्रवण कुमार भड़क गए, कहा- उनके बयान को कोई नहीं सुनता है

जमुई

जमुई, सिद्धार्थ दास। जमुई में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी मंत्री से गिरिराज सिंह को लेकर सवाल पूछा गया। गिरिराज सिंह का नाम सुनते ही मंत्री श्रवण कुमार भड़क गए और कहा कि गिरिराज सिंह के बयान को कोई नहीं सुनता है, उनके बयान को वही समझ सकते हैं।

बता दें कि मंत्री श्रवण कुमार रविवार को गिद्धौर स्थित कुमार सुरेंद्र सिंह स्टेडियम में फुटबॉल टूर्नामेंट का उद्घाटन करने पहुंचे थे। जब मीडिया कर्मियों ने गिरिराज सिंह द्वारा दिए गए एक बयान के बारे में मंत्री श्रवण कुमार से पूछा तो वे भड़क गए और कहा कि गिरिराज सिंह के बयान को कौन सुनता है? उन्होंने कहा कि हमलोग तो नहीं देखते हैं गिरिराज सिंह का बयान। क्या बोलते हैं वहीं समझ सकते हैं दूसरा कौन समझ सकता है।

नीतीश कुमार की भूल थी की, भाजपा की भूल थी, की गिरिराज सिंह की भूल थी जिनका भी भूल हो सुधार लेना चाइए। बता दें कि गिरिराज सिंह ने कहा था कि नीतीश कुमार की गलतियों का परिणाम है कि लालू और तेजस्वी को बनवास खत्म हो गया।

नीतीश कुमार अगर भूल नहीं किए होते तो आज इनका कहीं अता-पता नहीं होता। नीतीश कुमार के भूल के परिणाम है कि लालू यादव और तेजस्वी का उदय हुआ। तेजस्वी को नीतीश कुमार का लॉकेट लगाकर घूमना चाहिए ना कि उनको गाली देने चाहिए।