मुखिया की गुंडागर्दी, पंचायत सचिव को घसीट कर पीटा, प्राथमिकी दर्ज

मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर/बीपी प्रतिनिधि। खबर जिले के मोतीपुर प्रखंड की है जहां एक दबंग मुखिया ने पंचायत सचिव को अपने समर्थकों के साथ मिटींग में जाकर पीटा। उस मुखिया की गुंडागर्दी यहीं नहीं थमी ,उसने अपने समर्थकों के साथ उस पंचायत सचिव को पीटते हुए सड़क पर घसीट लाया और बीच सड़क पर उसकी जम कर पिटाई की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ,मोतीपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रशांत कुमार मंगलवार को पंचायत सचिवों के साथ मिटींग कर रहे थे। इसी क्रम में हल्दी पंचायत के मुखिया राकेश कुमार मंटु करीब अपने 15-20 समर्थकों के साथ मिटींग हाल में घुस गये। बीडीओ की उपस्थिति में ही उसने पंचायत सचिव सुरेश सिंह की पिटाई शुरु कर दी। बीडीओ एवं अन्य कर्मियों ने जब इसका विरोध किया तो मुखिया पंचायत सचिव सुरेश सिंह को अपने समर्थकों के सहयोग से मिटींग हाल से बाहर खींच कर सड़क पर ले आए।

बीच सड़क पर ही उसकी पिटाई करने लगे। तब तक वहां काफी लोग इकठ्ठे हो गये थे। प्रखंड कर्मियों एवं कुछ अन्य स्थानीय लोगों के सहयोग से पंचायत सचिव को बचाया जा सका।वह गम्भीर रूप से घायल हो गया है।पंचायत सचिव का कहना है कि मुखिया उसे जान से मारना चाह रहे थे।इस घटना के विरोध में प्रखंडकर्मी कामकाज ठप कर मुखिया की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।उनका कहना है कि मुखिया के गिरफ्तार होने तक प्रखंड का काम ठप रहेगा।बीडीओ प्रशांत कुमार ने इस घटना से सम्बंधित एक प्राथमिकी मोतीपुर थाने में दर्ज कराई है। पुलिस घटना की पड़ताल में जुट गई।

यह भी पढ़े…