नालन्दा : जयमाला के दौरान दूल्हे के फुफेरे भाई की पीट-पीटकर हत्या, बैरंग लौटी बारात, कन्या पक्ष घर छोड़कर फरार

Local news नालंदा बिहार बिहारशरीफ

बिहारशरीफ/अविनाश पांडेय। नालंदा जिले के बेन थाना क्षेत्र के अकैड गांव में सोमवार की रात शादी समारोह में जयमाला के दौरान विवाद हो गया। सराती पक्ष के लोगों ने दूल्हे के फुफेरे भाई इस्लामपुर थानांतर्गत फरीदपुर गांव निवासी गोपाल प्रसाद के 25 वर्षीय पुत्र शिव कुमार की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

घटना के बाद दूल्हे ने शादी कैंसिल कर दी। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। मृतक के परिवार ने बताया कि परबलपुर थाना क्षेत्र के बाना बिगहा गांव निवासी जगदीश प्रसाद के पुत्र भूषण कुमार की बारात अकैड गांव गई थी। उसकी शादी किशोर प्रसाद की पुत्री करीना के साथ हो रही थी।

बारात में दूल्हे का फुफेरा भाई शिवकुमार भी गया था। जलमासा से बारात नाचते-गाते दुल्हन के दरवाजे पर गई, जहां जयमाला के दौरान फेन स्प्रे करने पर विवाद हो गया। कुछ ही देर में विवाद मारपीट में तब्दील हो गया। इसके बाद वधु पक्ष के लोग मोटे-मोटे बल्ले से बारातियों की पिटाई करने लगे। उसी दौरान शिवकुमार के सिर में चोट लगने से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

दूल्हा व परिजन उसे इलाज के लिए निजी क्लीनिक लाए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष जयकिशन कुमार ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। लिखित शिकायत मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा। शादी समारोह के दौरान घटना हुई। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। घटना के बाद कन्या पक्ष के लोग घर छोड़कर फरार हो गए हैं।

यह भी पढ़ें…