नालंदा में शराब तस्करी में शामिल लाइनर सहित पांच अरेस्ट, 82 कार्टन अंग्रेजी दारू बरामद

नालंदा

-मिनी ट्रक व बोलेरो जप्त

Biharsharif/Avinash pandey: पुलिस की प्राइम लोकेशन की जानकारी मुहैया कराते हुए बोलेरो से चल रहे तीन लाइनर सहित पांच की गिरफ्तारी बिंद थाने की पुलिस ने की है। पीछे से एक मिनी ट्रक पर लादकर लाए जा रहे बिरासी कार्टन अंग्रेजी शराब भी बरामद किया है पुलिस को यह कामयाबी बिंद थाना क्षेत्र के बिहटा सरमेरा पथ पर मिली शराब की खेप के साथ गिरफ्तार तस्कर झारखंड के गिरिडीह जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं पुलिस सभी तस्करों की पहचान करने में जुटी है बिंद थाना अध्यक्ष ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि उक्त मार्ग से होकर शराब की एक बड़ी खेप जाने वाली है।

सूचना के तत्काल बाद पुलिस द्वारा सरमेरा बिहटा फोरलेन पर वाहन चेकिंग लगाया गया। जहां बोलेरो कार को संदेह के आधार पर रोका गया। कार स्थान पर आकर रूकी कि उस पर सवार तीन लोग भागने लगे। जिन्हें पुलिस की टीम ने खदेड़ कर पकड़ लिया।

पीछे से आ रही एक मिनी ट्रक पर रखे 82 कार्टन अंग्रेजी शराब भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार तस्करों ने बताया कि हम लोग बोलेरो से आगे आगे पुलिस की गतिविधियों की सूचना पीछे से आ रहे मिनी ट्रक के ड्राइवर को दे रहे थे। थानाधक्ष ने बताया कि इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है। पुलिस सभी तस्करों से पूछताछ कर रही है। ट्रक का चालक व उप चालक पकड़ा गया है