नालंदा में ट्रैक्टर एवं बाइक की भीषण टक्कर में दो की मौत, तीसरा गंभीर रूप से जख्मी, दोनों मृतक रिश्ते में मामा भांजी

नालंदा

Biharsharif/Avinash pandey: नालंदा जिले के अस्थावां थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव के समीप गुरुवार को सड़क हादसे में मामा-भांजी की मौत हो गई। मरने वालों में सरबहदी गांव निवासी उमेश मालाकार के (17) वर्षीय पुत्र भूषण मालाकार एवं उसकी भांजी बिहार थाना क्षेत्र के खंदकपर निवासी विरेंद्र मालाकार की (06) वर्षीया पुत्री माही है। वहीं इस घटना में माही कुमारी का भाई मनीष कुमार मामूली रूप से जख्मी हो गया। परिजनों ने बताया कि माही और मनीष ननिहाल में ही रहकर पढ़ाई करता था।

आधार कार्ड बनवाने के लिए वह अपने घर आया हुआ था। जहां से गुरुवार सुबह बाइक पर सवार होकर अपने मामा के साथ ननिहाल लौट रहा था। इसी बीच शेरपुर गांव के समीप विपरीत दिशा से आ रही अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार को कुचल दिया। जिसमें बाइक पर सवार मामा-भांजी की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि एक बालक घायल हो गया। सड़क हादसे में मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।थानाध्यक्ष र ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजन को सुपुर्द कर दिया गया है। अज्ञात वाहन के विरुद्ध मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।