मच्छरों से परेशान बेतियावासियों की सुविधा के लिए नसीम अहमद ने मच्छररोधी दवा का छिड़काव कराया

बिहार बेतिया

बेतिया, अवधेश कुमार शर्मा : पश्चिम चम्पारण जिला मुख्यालय बेतिया नगर निगम क्षेत्र में मच्छरों के आतंक से जनसामान्य परेशान हैं। मच्छरों के प्रकोप से निजात दिलाने के लिए मच्छररोधी दवा का जनहित में छिड़काव शनिवार की शाम सामाजिक कार्यकर्ता नसीम अहमद ने निजी कोष से कराया। इस कार्य के प्रारंभ करने के क्रम में पत्रकारों को नसीम अहमद ने बताया कि पूरे नगर निगम क्षेत्र में मच्छरों के प्रकोप से परेशान आम जनता की नींद हराम है। निराश और परेशान लोगों की सहायता करने के उद्देश्य से मच्छर रोधी दवा का छिड़काव करा रहे हैं।

अहमद ने कहा कि काफ़ी प्रयास के बावजूद नगर निगम प्रशासन के आगे नहीं आया तो बाध्य होकर यह कार्य निजी कोष से कराने के लिए आवेदन दिया। जिसे नगर निगम बेतिया आयुक्त ने स्वीकार कर लिया। जिससे मच्छरों के प्रकोप से प्रभावित से नगर निगम क्षेत्र की जनता को सुविधा मिल सके। नसीम अहमद ने बताया सरकारी तौर पर फॉगिंग कराने की मांग बेअसर रही, नगर प्रशासन लाचार दिखा,

उसके बाद निजी खर्च पर मच्छरों को भगाने का बीड़ा उन्होने उठाया है। बेतिया नगर निगम प्रशासन नालियों की सफाई और अतिक्रमण हटाने में जुटा है और बेतिया की जनता मच्छर से परेशान हैं। बेतियावासियों को उम्मीद है कि नसीम अहमद की इस सामाजिक पहल से नगर निगम और अन्य सामाजिक कार्यकर्ता सबक लेकर जनहित का कार्य करेंगे।