Bihar Politics : उमेश कुशवाहा ने सुशील मोदी को दिया जवाब, बोले- अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं

पटना

DESK : बिहार में जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने सुशील मोदी के जेडीयू और आरजेडी का जल्द ही विलय होने वाले बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के साथ आने के बाद से ही सुशील मोदी की बेचैनी बढ़ गई है। यही वजह है कि वे महागठबंधन को लेकर लगातार अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं।

उमेश कुशवाहा ने कहा कि सुशील मोदी को सब जानते है। महागठबंधन के नेता नीतीश कुमार हैं और पूरे अटूट के साथ सरकार चल रही है। सुशील मोदी अनर्गल बयान दे रहे हैं। इस तरह की कहीं कोई बात नहीं है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता लाख दवा करें लेकिन महागठबंधन दोनों सीटों पर चुनाव जीत रहा है और 6 तारीख को पूरा मामला सामने आ जाएगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी RSS के अजेंडों पर काम रही है।

वहीं उमेश कुशवाहा ने गुजरात विधानसभा में चुनाव लड़ने पर कहा कि इसका फैसला तो नीतीश कुमार लेंगे, लेकिन हम लोग इसको लेकर तैयारी करेंगे, लेकिन इसका फैसला राष्ट्रीय स्तर पर लिया जाएगा। वहीं, बिहार विधानसभा की 2 सीटों पर उपचुनाव को लेकर उन्होंने कहा है कि 6 तारीख को जब परिणाम आएगा तो बीजेपी को पता चल जाएगा कि उनकी पार्टी कहां खड़ी है।