Patna : अमित मालवीय ने कसा तंज, बोले- कांग्रेस अध्यक्षा ने पीएम उम्मीदवार नीतीश कुमार को तिरस्कृत करके भेज दिया

पटना

Desk : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद बीजेपी आईटी सेल के राष्ट्रीय संयोजक अमित मालवीय ने ट्वीट करते हुए कहा है कि नीतीश कुमार और लालू प्रसाद, सोनिया गांधी से मिलते हैं और उस चर्चित मुलाक़ात की कोई तस्वीर नहीं है. कांग्रेस अध्यक्ष ने बिहार का इतना अपमान किया और प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नीतीश कुमार को तिरस्कृत करके भेज दिया. बाहर निकल के लालू नीतीश एक दूसरे का हाथ पकड़ के फोटो खिंचवाये.

लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि हमारी सोनिया गांधी से मुलाकात हुई है. कांग्रेस पार्टी को नया अध्यक्ष मिलने के बाद उन्होंने हमें फिर से 10-12 दिनों के बाद मिलने के लिए कहा है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमने बिहार से बीजेपी को विदा कर दिया है. अब देश से विदा करना है. अगर देश को बचाना है तो बीजेपी को हटाना है और इसके लिए हम सभी को एक साथ आना होगा.

बता दें कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी ट्वीट करते हुए कहा है कि सुनने में आया है कि सोनिया गांधी ने पलटू राम को दुत्कार के भगा दिया. वहीं, बीजेपी नेता सुशील मोदी ने भी विपक्षी एकता और सोनिया से नीतीश लालू की मुलाकात को लेकर सवाल किए हैं.

उन्होंने कहा कि क्या नीतीश कुमार कांग्रेस और केजरीवाल को एक साथ बैठा सकते हैं? क्या वे ओपी चौटाला और कांग्रेस को एक साथ कर सकते हैं? क्या केरल के अंदर सीपीएम और कांग्रेस को एक साथ बैठा सकते हैं? उन्होंने आगे कहा, अलग-अलग दलों का अपना अलग-अलग स्वार्थ है. हर राज्य की राजनीतिक परिस्थितियां अलग हैं, नीतीश कुमार चाह कर भी सभी दलों को एक नहीं कर सकते हैं.