PATNA : मुख्य़मंत्री नीतीश ने उपेंद्र कुशवाहा के सवालों पर कहा- हमको उनसे कोई मतलब नहीं है

पटना

DESK : बिहार जेडीयू में घमासान है. एक ओर उपेंद्र कुशवाहा नीतीश कुमार के साथ खड़े रहने की बात कर रहे तो दूसरी ओर मुख्य़मंत्री ने साफ कह दिया है कि उनको कोई लेना देना नहीं है. जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती पर मुख्यमंत्री नीतीश, तेजस्वी समेत कई अन्य नेता पहुंचे थे. इस दौरान मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री ने पुष्प चढ़ाकर श्रद्धांजलि भी अर्पित की. उपेंद्र कुशवाहा के सवालों पर साफ शब्दों में कह दिया कि हमको उनसे कोई मतलब नहीं है.

बता दें कि इधर, उपेंद्र कुशवाहा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कई सारी बातें भी कहीं. उन्होंने कहा कि साजिश हो रही है. उपेंद्र कुशवाहा को लेकर पूछे गए सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा कि उनको लेकर मुझसे कोई सवाल नहीं पूछें. उनको जो बोलना है बोलने दीजिए. हमसे कुछ मत पूछिए. छोड़ दीजिए उनका जो मन में आए वो बोलते रहते हैं. हमारी पार्टी की ओर से उनपर कोई भी व्यक्ति कुछ नहीं बोलेगा. आगे कहा कि वो जब बोलेंगे मैं मिलने और बात करने के लिए तैयार हूं. उनके बयान से ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि सीएम ने कुशवाहा की बातों से कन्नी काट ली है. इस बारे में वो कुछ भी टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं.

बता दें कि आज कर्पूरी ठाकुर की जयंती है. इसे हर साल की तरह इस बार भी पटना में मनाया गया. कर्पूरी ठाकुर को लेकर भी मुख्यमंत्री नीतीश ने कई सारी बातें कहीं हैं. उन्होंने कहा कि कर्पूरी ठाकुर जी की जन्म स्थल और कर्म स्थल पर हम जाते हैं. कर्पूरी जी की कितनी बड़ी भूमिका है राज्य को बढ़ाने की, हम उनके विचार को मानते हैं और उन्हीं की बात को लेकर चल रहे हैं. वहीं सुशील मोदी की ट्वीट पर कहा कि वह बोलते रहते हैं. हमको उनकी बातों से कोई मतलब नहीं है. महागठबंधन साथ आ गई है तो इस पर उनको जो भी बोलना है बोलते रहें. उनके बोलने का क्या मतलब है. कुछ भी बोल देते.