PATNA : निखिल आनंद ने उपेंद्र कुशवाहा से पूछा अगर नीतीश महागठबंधन के नेता हैं तो लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव की क्या है?

0
43

DESK : जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर बीजेपी नेता और प्रवक्ता निखिल आनंद ने हमला बोला. निखिल आनंद ने शनिवार को ट्वीट करते हुए उपेंद्र कुशवाहा से पूछा कि अगर नीतीश महागठबंधन के नेता हैं तो लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव की क्या हैसियत है? इसके साथ ही सुधाकर सिंह मामले पर कहा कि सुधाकरसिंह के बयानों को लेकर आरजेडी में स्क्रिप्ट राइटर कौन है?

निखिल आनंद ने उपेंद्र कुशवाहा का ट्वीटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उपेंद्र कुशवाहा नीतीश कुमार को महागठबंधन के नेता बता रहे. कह रहे कि सुधाकर मामले में आरजेडी को एक्शन लेना है. जिस रूप में सुधाकर सिंह ने जो भी बात कही है वो गलत है. आरजेडी प्रवक्ता की इस पर प्रतिक्रिया आई तो लगा कि दोनों स्क्रिप्ट लिखी गई है. जब मैंने अपनी आपत्ति दर्ज की तो महसूस हुआ कि दोनों बातों की स्क्रिप्ट कहीं एक ही जगह से लिखी गई है.

जेडीयू नेता के इस बयान पर निखिल आनंद ने लिखा कि “महागठबंधन के नेता नीतीश कुमार हैं. चलिए ठीक है. तो उपेंद्र कुशवाहा यह भी बता दें कि महागठबंधन में लालू प्रसाद एवं तेजस्वी यादव की हैसियत क्या है? सुधाकर सिंह के मामले में राजद का स्क्रिप्ट राइटर कौन है”?

बता दें कि सुधाकर सिंह के बयान को लेकर अभी भी घमासान मचा है. लगातार जेडीयू और आरजेडी नेताओं के बयानों का सिलसिला जारी है. उपेंद्र कुशवाहा बार बार आरजेडी को एक्शनलेने की मांग कर रहे. उधर, आरजेडी की प्रतिक्रिया पर भी आशंका जता रहे हैं. सुधाकर सिंह ने नीतीश कुमार को शिखंडी, भिखारी और नाइट वॉचमैन कहा था. इसी पर राजनीतिक पारा चढ़ गया और दोनों ओर से बयान आने शुरू हो गए.