Sasaram Violence : ललन सिंह बोले-सासाराम और बिहार शरीफ में माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया गया

पटना

DESK : बिहार के रोहतास जिले के सासाराम और नालंदा जिले के बिहारशरीफ में हिंसा के बाद राजनीतिक बयानबाजी तेज होती जा रही है. सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों ओर से एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. बीजेपी नेताओं की बयानबाजी पर अब जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने कड़ा प्रहार किया है.

ललन सिंह ने कहा है कि हाल ही में सासाराम और बिहार शरीफ में माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया गया, लेकिन हमारी सरकार ने उसको मात्र 8 घंटे में नियंत्रित कर दिया था. इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि इसके बाद भारतीय जनता पार्टी के लोगों की ओर से माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चाहते हैं कि प्रदेश में शांति का माहौल रहे. रामनवमी का समय में कुछ शरारती तत्व घुस जाते हैं, जो कि माहौल बिगाड़ने का काम करते हैं. इसी के नतीजे में इस तरह की घटना घट गई, जिसे किसी को भी दोहराने नहीं दिया जाएगा.

गृह मंत्री की सभा रद्द होने की वजह से विपक्ष की आलोचना का सामना कर रही सरकार का बचाव करते हुए ललन सिंह ने कहा कि इसके लिए सरकार नहीं, खुद बीजेपी वाले ही जिम्मेदार है. उन्होंने बताया कि बीजेपी नेताओं ने गृहमंत्री की सभा इसलिए रद्द कर दी, क्योंकि वे अपेक्षित भीड़ नहीं जुटा पाए थे.

वहीं, कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की लोकसभा की सदस्यता रद्द करने पर भी ललन सिंह ने बीजेपी पर हमला किया. उन्होंने कहा कि देश में पहला उदाहरण है कि इस तरह के मामले में किसी को 2 साल की सजा दी गई है.कर्नाटक के मामलों को गुजरात ले जाया गया. इसके आगे उन्होंने कहा कि देश के लोग जागरूक हैं और वे जानते हैं कि कौन क्या कर हा है.

Sasaram Violence: Lalan Singh said – An attempt was made to spoil the atmosphere in Sasaram and Bihar Sharif