Purnia : छठव्रती के रूटों पर गाड़ियों की आवाजाही बन्द करे प्रशासन, आज दोपहर 2 बजे से कल सुबह 8 बजे तक के लिये ट्रैफिक प्लान हुआ चुस्त दुरुस्त…पढ़ें पूरी खबर

पूर्णियाँ

Purnia : 30 October (Rajesh Kumar Jha) : जिलापदाधिकारी सुहर्ष भगत,नगर आयुक्त आरिफ हसन एवं पुलिस अधीक्षक आमिर जावेद ने आज सुबह छठ की तैयारी का अंतिम जायजा लिया,सभी पदाधिकारियों ने सुरक्षा से लेकर सफाई तक का फाइनल जायजा लिया,कहीं से किसी भी तरह की कोई भी चूक न हो इसके लिए जरूरत के सभी इंतजाम कर लिए गए है.पांच संवेदनशील घाटों पर वॉच टॉवर से सुरक्षा की निगरानी की जा रही है,किसी भी परिस्थिति में बेरिकेडिंग के बाहर कोई भी नही जाएंगे.

जिसने भी नियम तोड़ने की कोशिश की उसे दण्डित किया जाएगा,किसी भी घाटों में पटाखा फोड़ना तो दूर घाटों के अंदर पटाखा ले जाना भी मना है.सड़क पर चिन्हित रूटों पर ही गाड़ियों को लेकर जाने की अनुमति है. घाट के 100 मीटर के अंदर किसी भी तरह के वाहन चाहे साइकिल ही क्यों न ही पूरी तरह वर्जित है,आज दोपहर के 2 बजे से लेकर कल सुबह के 8 बजे तक ट्रेफिक के द्वारा चिन्हित रूटों पर ही गाड़ियों का परिचालन होग.

जिलापदाधिकारी सुहर्ष भगत ने कहा कि जिन सड़कों पर दंडवत प्रणाम करते हुए छठव्रती जाएंगे उन सड़कों पर पैदल के अलावे कोई भी सवारी नही चलेगी.सभी सड़कों पर जिला पुलिस बल की पूरी तरह तैनाती सुनिश्चित कर दी गई है.किसी भी श्रद्धालु को कोई जानकारी लेनी हो या कोई भी समस्या हो तुरन्त जिलापदाधिकारी,पुलिस अधीक्षक के नम्बर के अलावे जिला नियंत्रण कक्ष के नम्बरों पर कभी भी सम्पर्क कर सकते है.

नगर निगम ने सुरक्षा की दृष्टि को लेकर शहर के 38 घाटों में पूरी तरह बेरिकेडिंग कर दी है. जिलापदाधिकारी,नगर आयुक्त एवं पुलिस अधीक्षक ने सभी श्रद्धालुओं से अपील की है किसी भी परिस्थिति में नियम न तोड़ें. किसी भी तरह की कोई भी समस्या हो सीधे मुझसे संपर्क करें,इसके अलावे सभी घाटों पर सादे लिबासों अतिरिक्त पुलिस बल की भी व्यवस्था की गई है. मुझे उम्मीद है कि आपलोग भी पूरी तरह से प्रशासन को सहयोग करेंगें.