पूर्णिया बिफोरप्रिंट ब्रेकिंग : लोकसभा क्षेत्र के सभी 6 विधानसभा सीटों में वोटरों का रुझान पप्पू यादव के साथ..लेकिन वोट मोदी को ही देंगे…मोदी के किले को भेद पाने में असफल पप्पू यादव और उनके समर्थक…जिले में बिफोरप्रिंट डिजिटल के 48 हजार पाठकों का विश्वसनीय परिवार…पढ़ें पूरी खबर

पूर्णियाँ

पूर्णिया:-24 अप्रैल(राजेश कुमार झा)लोकसभा चुनाव के दूसरे फेज के आखिरी दौर का प्रचार आज शाम से बंद हो चुका है.अब सभी प्रत्याशी गहन जनसंपर्क अभियान में लग चुके है.सभी दलों के प्रत्याशी चुनाव जीतने के लिए अपनी आखिरी रणनीति में लग चुके है.बताते चलें की देश की 10 सबसे हॉट सीट में से एक पूर्णिया सीट की आवोहवा काफी गर्म हो चुकी है.सभी प्रत्याशी अपनी अपनी जीत के प्रति आश्वस्त नजर आ रहे है.

बिफोरप्रिंट डिजिटल की टीम पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के सभी 6 विधानसभा क्षेत्रों के वोटरों के बीच जाकर काफी गहन अध्यन किया है.वोटरों की मानें तो चारों तरफ पप्पू यादव की हवा जरूर चल रही है.लेकिन हवा में सभी वोटर बह नहीं जाएंगे.इस हवा में कुछ खास ही वोटर है.जो पप्पू यादव की हवा को बनाने की बजाय बिगाड़ने में लगे हुए हैं. इसका सबसे मुख्य कारण है,

लोगों को पूर्व सांसद के प्रति उदासीनता.लेकिन राष्ट्रहित की बात करें तो मोदी के साथ ही जायेंगे.उन्होंने आगे बताया की देश तो मोदी जी को देखना है. इसलिए उनका हाथ मजबूत करना ही होगा.इसलिए वोट मोदी को ही देंगे.दूसरी तरफ पप्पू यादव और उनके समर्थक ने मोदी के किले में सेंध मारने में कामयाब नहीं हो सके.मोदी के समर्थकों ने साफ साफ कह दिया की मोदी के किले को भेदना नामुमकिन है.

वोटरों ने आगे बोलते हुए कहा की मोदी जी जब 16 अप्रैल को पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में आए थे तो उन्होंने एक ही बात बोले की आप संतोष कुशवाहा को नहीं मोदी को वोट दे रहे है.