9.1 C
Delhi
Homeबिहारपूर्णियाँपूर्णिया : जिले में उड़ रही है कोविड गाइडलाइंस की धज्जियां, जिला...

पूर्णिया : जिले में उड़ रही है कोविड गाइडलाइंस की धज्जियां, जिला प्रशासन मौन

- Advertisement -


पूर्णिया (राजेश कुमार झा) : कहते है तस्वीरें झूठ नहीं बोलती.लेकिन यहाँ तस्वीरें देखने के बाद भी जिला प्रशासन मौन है, बताते चलें कि कोविड प्रोटोकॉल को लेकर क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में जो गाइडलाइंस तय किये गए थे, उसका पूर्णिया जिले में कहीं भी पालन नहीं हो रहा है, लोग कोविड गाइडलाइंस का खुलेआम धज्जियां उड़ाते दिख रहे है!

ऐसी हालात में कोरोना पर काबू पाना नामुमकिन सा दिख रहा है, बताते चलें कि जिले में धरना,प्रदर्शन से लेकर वो तमाम गतिविधियाँ हो रही है,जहाँ कोविड गाइडलाइंस का एक प्रतिशत भी पालन नहीं किया जा रहा है! जो गाइडलाइंस में नहीं करने का सख्त निर्देश दिया गया है, लोग वही सब कुछ धड़ल्ले से कर रहे है!

जिले में चल रही सभी गतिविधियों को मीडिया हर दिन दिखा रहे है, लेकिन जिला प्रशासन फिर भी मौन है, ऐसे में आप ये उम्मीद करें कि हमलोग कोरोना में काबू पा लेंगे तो ये सबसे बड़ी भूल होगी! बताते चलें कि अभी जिले में बहुत कम केस ही मिला है, अगर हमलोग थोड़ा सम्भल कर कोविड गाइडलाइंस का पालन करें तो ये सम्भव है कि कोरोना का केस बहुत ज्यादा नहीं बढ़ सकता! बहरहाल जिला प्रशासन को इन सब चीजों पर विशेष ध्यान देते हुए फिलहाल अंकुश लगायें तो बेहतर है!

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -