पूर्णिया : रोड शो के दौरान तेजस्वी के काफिले में पप्पू यादव के समर्थको द्वारा हमला करने से मुसलमानों और यादवों में बड़ी नाराजगी…कहा ऐसी ओछी हरकत से पप्पू यादव की ही छवि हुई खराब…अभी तो चुनाव भी नहीं हुआ है और आपके समर्थकों का ये हाल है तो आगे भगवान ही मालिक है.. जिले में बिफोरप्रिंट डिजिटल के 48 हजार पाठकों का विश्वसनीय परिवार…पढ़ें पूरी खबर

पूर्णियाँ

पूर्णिया:-25 अप्रैल(राजेश कुमार झा)लोकसभा चुनाव के दूसरे फेज का आज आखिरी दिन है.कल यानी 26 अप्रैल को सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो जाएगा.इसी बीच मुसलमानों और यादवों को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है.बताते चलें की पिछले दिनों नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के रोड शो के दौरान निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थकों द्वारा उनकी गाड़ी में जिस तरह हमला किया गया.

उससे मुसलमानों और यादवों में काफी नाराजगी देखी जा रही है.खबर की पुष्टि के लिए बिफोरप्रिंट डिजिटल की टीम ने दोनों समुदायों से सीधी बातचीत की तो उन्होंने बताया की इस तरह की ओछी हरकत किसी को भी शोभा नहीं देती है.ऐसी हरकतों से पप्पू यादव को ही अपना नुकसान झेलना पड़ेगा.हालांकि पुलिस ने इस मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

आगे बोलते हुए दोनों समुदायों के लोगों ने कहा की शांति से और निष्पक्ष होकर चुनाव लड़ें.अभी तो चुनाव भी नहीं हुआ है और अभी से आपके समर्थकों का ये हाल है,आगे क्या होगा.इसका तो भगवान ही मालिक है.