पूर्णिया : आप संतोष कुशवाहा को नहीं, मोदी जी को वोट करें…पूर्णिया सहित पूरे सीमांचल को अगर बचाना चाहते है तो मोदी जी को वोट करें…मोदी जी की एक अपील ने पूरे सीमांचल की हवा ही बदल दी है…मोदी जी के वोटरों को अपने पक्ष में करने के लिए पप्पू यादव ने खेला अपना आखिरी दांव..जिले में बिफोरप्रिंट डिजिटल के 48 हजार पाठकों का विश्वसनीय परिवार

पूर्णियाँ

पूर्णिया:-25 अप्रैल(राजेश कुमार झा)लोकसभा चुनाव के आखिरी दिन वोटरों को अपने पक्ष में करने के लिए सभी प्रत्याशियों ने साम, दाम,दण्ड,भेद सभी लगा दिए है. बताते चलें की वोटरों को रिझाने में पप्पू यादव सबसे आगे माने जा रहे है.पप्पू यादव ने वोटरों को रिझाने कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे है.वो इस चुनाव को जीतने के लिए सभी तरह के हथकंडे अपना रहे है.

बताते चलें की 16 अप्रैल को चुनावी सभा को संबोधित करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्णिया के रंगभूमि मैदान पहुंचे थे.उन्होंने पूर्णिया सहित पूरे सीमांचल के वोटरों से अपील की अगर पूरे सीमांचल को बचाना चाहते है तो आप मोदी जी को वोट करें.निवर्तमान सांसद जदयू के संतोष कुशवाहा के पक्ष में बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहे की आप संतोष कुशवाहा को वोट देंगे तो वो मुझे देंगे.

आप समझो मोदी जी को वोट दिए है. मोदी जी की ये अपील पूरे सीमांचल की फिजाओं में आज धूम मचा रही है.मोदी जी की एक अपील में पूरे सीमांचल की हवा ही बदल दी है.लेकिन पप्पू यादव और बीमा भारती दोनों मिलकर मोदी जी के वोटरों को रिझाने में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. अब देखना ये है की पप्पू और बीमा दोनों मोदी जी के वोटरों को रिझाने में कितने कामयाब हो पाते है.