पूर्णिया : आप हमें जिताएं,10 हजार नौकरी देंगे…कुछ भी वादा कर लो…जनता कौन कितना वादा याद रखती है,जीतने के बाद देखा जाएगा….झूठे वादों से परेशान वोटर हुए गोलबंद…मुसलमानों और यादवों को रिझाने में जुटे सभी प्रत्याशी…लेकिन ये पब्लिक है जनाब,सब कुछ जानती है… जिले में बिफोरप्रिंट डिजिटल के 48 हजार पाठकों का विश्वसनीय परिवार

पूर्णियाँ

पूर्णिया:-25 अप्रैल(राजेश कुमार झा)लोकसभा चुनाव के दूसरे फेज के आखिरी दिन सभी प्रत्याशियों की निगाहें मुसलमान और यादव वोटरों पर टिक गईं है. सभी प्रत्याशी मुसलमानों और यादवों को रिझाने में जुटे है.बताते चलें की लोकसभा चुनाव को लेकर पूर्णिया देश की 10 सबसे हॉट सीट में शुमार हो चुकी है. इसका सबसे मुख्य कारण है की पूरे सीमांचल में पूर्णिया को राजनीतिक धुरी कहा जाता है.पूर्णिया से ही पूरे सीमांचल और कोसी की हार जीत तय होती है.इसी को लेकर पूर्णिया काफी हॉट सीट हो जाती है.

बताते चलें की लोकसभा चुनाव जीतने को लेकर सभी प्रत्याशियों ने वोटरों से तरह तरह के वादे करने से भी परहेज नहीं किए. चाहे वो कभी भी भविष्य में पूरा हो या नहीं हो.बस जीतने झूठे वादें है फिलहाल कर लो.चुनाव जीतने के बाद देखा जाएगा.हद तो तब हो गई जब एक प्रत्याशी ने जनता से ये कह दिए की आप हमें जिताएं,10 हजार लोगों को नौकरी दूंगा.कुछ भी वादा कर लो,जनता कौन कितना याद ही रखती है.लेकिन ये तो पब्लिक है जनाब,सब कुछ जानती है.