बोलेरो ट्रैक्टर के बीच टक्कर में एक की मौत

सासाराम

सासाराम/Arbind kumar singh : जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर और बेलेरो के बीच टक्कर में एक की मौत हो गई। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि जीटी रोड फोरलेन पर ट्रैक्टर एवं बोलेरो के आमने-सामने की टक्कर में बोलेरो चालक की मौके पर मौत हो गई। घटना जीटी रोड पर अउवा गेट के सामने घटभ्। मृतक बोलेरो चालक झारखण्ड के चतरा का रहने वाला था, जो बनारस से अपने गांव लौट रहा था, इस क्रम में अउवा गेट के पास रांग साइड से आ रहे गेहूं लदे ट्रैक्टर में तेज रफ्तार बोलेरो सीधे जा टकराई। जिससे चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि र्टकटर चालक मौके से फरार हो गया।

जुटे लोगों ने दुर्घटना की सूचना शिवसागर पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, सासाराम भेज दिया। मृतक की पहचान गोपाल पाण्डेय 50 साल, पिता लालचंद पाण्डेय, गाँव थाना ईटखोड़ी, जिला चतरा, झारखंड के रूप में की गई है। बताते हैं कि मृतक पेशे से ड्राइवर था, जो सवारी को बनासर पहुंचाकर फिर अपने गांच चतरा लौट रहा था। बताते हैं रांग साइड से ट्रैक्टर के आने एवं बोलेरो के तेज गति में होने से दुर्घटना घटी। थानाध्यक्ष राकेश गोसाई ने बताया कि मृतक के परिजनों को दुर्घटना की सूचना दे दी गई है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

सड़क दुर्घटना में दो घायल शिवसागर थाना क्षेत्र के सासराम-चैसा पथ पर कोनार गांव के पास सड़क दुर्घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताते है कि किसी अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे कोचस थाना क्षेत्र नरहन पंचायत के खुदरू गांव निवासी रलनीश राय 40 साल अनिल कुमार राय 35 गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को प्राथमिक चिकित्सा के बाद रेफर कर दिया गया है। बताते हैं कि दोनों अपने पल्सर बाइक से गांव से डेहरी जा रहे थे, इसी क्रम में घटना घटी।