तेजप्रताप-श्याम रजक मामले पर तेजस्वी बोले – निर्धारित एजेंडे पर काम करे , पार्टी के लोग उसे चेंज करने की कोशिश न करें

ट्रेंडिंग बिहार

Patna, Beforeprint : राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में आज लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक पर गाली गलौज करने का आरोप लगाते हुए उन्हें RSS का एजेंट तक बता दिया। वही इस मामले पर तेजस्वी यादव ने पार्टी के नेताओं को मंच से संदेश दे दिया है कि पार्टी अपने पूर्व निर्धारित एजेंडे पर ही काम करेगी, पार्टी के लोग उसे चेंज करने की कोशिश न करें।

तेजस्वी ने कहा कि हो सकता है कि हम सबको खुश नहीं रख सकें, यह भी हो सकता है कि हम भी सभी से खुश नहीं हों लेकिन हमारे सामने जो बड़ी चुनौती है उसमें पार्टी का हर कार्यकर्ता एक टीम मेंबर है। यह मायने नहीं रखता है कि किसी कौन पसंद है और पसंद नहीं है। सभी को एक साथ खुश नहीं रखा जा सकता है यह इंसान का नेचर है, इसको कोई बदल नहीं सकता है।

तेजस्वी ने अपील की कि वे पार्टी के एजेंडा को नहीं बदलने दें और पार्टी ने जो लक्ष्य निर्धारित किया है उससे नहीं भटकें। 2024 में पार्टी बड़ी लड़ाई लड़ने जा रही हैं, उसमें सभी के सहयोग की जरूरत है। आरजेडी देश को बचाने की लड़ाई लड़ रही है। पार्टी में इस तरह की कोई भी बात होती है तो पूरा एजेंडा ही चेंज हो जाता है। हम जब विरोधियों के प्रति हमला कर रहे होते हैं तो अचानक हमें अपना बचाव करना पड़ जाता है। तेजस्वी ने कहा कि देश के विपक्षी साथियों को एक संदेश देने के लिए हमलोग दिल्ली आए हैं। देश के विपक्षी दलों को घबराने और हौसला खोने की जरूरत नहीं है, पूरी उम्मीद है कि लड़ाई में सभी जो जीत मिलेगी। लालू प्रसाद और शरद यादव बीमार होने के बावजूद राष्ट्रीय परिषद की बैठक में शामिल हो रहे हैं। अगर हमारे मन भी किसी तरह का लालच होता सिर झुका देते और बीजेपी की गुलामी कर रहे होते।

लालू प्रसाद आज जब बीजेपी से लड़ाई लड़ रहे हैं तो वे भ्रष्टाचारी हो गए हैं क्या, कल अगर बीजेपी में मिल जाएंगे तो राजा हरिशचंद्र हो जाएंगे। लालू प्रसाद को चुनाव से वंचित कर दिया गया। अभी हाल ही में सीबीआई ने चार्जशीट किया।

यह भी पढ़े..

https://bit.ly/3ecUNVX