दो हजार राउंड गोलियों के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार

आरा बिहार

आरा, बीपी प्रतिनिधि। बिहार एसटीएफ की विशेष टीम ने भोजपुर पुलिस के सहयोग से बड़हरा थाना के दियारा क्षेत्र में छापेमारी कर दो हजार राउंड गोलियों के साथ तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है, इस मामले की जानकारी भोजपुर पुलिस अधीक्षक ने प्रेस वार्ता के दौरान दिया। वहीं गिरफ्तार अपराधकर्मियों की पहचान कोइलवर के नारायणपुर निवासी सोनू कुमार व आशुतोष जिंदल और भोजपुर के चांदी के नीरज कुमार के रूप में हुई है। पकड़े गए अपराधियों का कनेक्शन अवैध बालू खनन के धंधेबाजों से जुड़े होने की बात सामने आ रही है।

बताते चलें कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि अवैध बालू के धंधे से जुड़े तत्व  यूपी के बलिया इलाके से अवैध गोली की खेप लेकर भोजपुर आ रहे हैं। इसके बाद एसटीएफ और भोजपुर जिला पुलिस ने संयुक्त रूप से टीम बनाकर घेराबंदी की। इसके बाद बड़हरा और कोईलवर के दियारा इलाके से धर दबोचा गया। इनके पास से एक आल्टो कार और चार मोबाइल भी जब्त की गई है। प्रारंभिक जांच में अपराधियों के अवैध बालू के धंधेबाजों से कनेक्शन जुड़े होने की बात सामने आई है।

इतनी बड़ी संख्‍या में गोलियों की बरामदगी पुलिस के लिए बड़ी सफलता मानी जा रही है। वहीं भोजपुर पुलिस अधीक्षक ने प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई और इस मामले में संलिप्त सभी आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द कर ली जाएगी। वहीं गिरफ्तार नीरज कुमार का पूर्व अपराधिक इतिहास भी रहा है।