हम हर युद्ध के लिए तैयार है : जगदानंद सिंह

ट्रेंडिंग बिहार

स्टेट डेस्क/पटना। मंगलवार को चार महत्वपूर्ण दलों की बैठकें होंगी। कल राजद, जदयू, कांग्रेस और हम की बैठक होगी। वही राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह का सबसे बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि हम हर युद्ध के लिए तैयार है। अभी उन्होंने किसी तरह के गठबंधन की बात से इनकार किया है।

जगदानंद ने कहा कि नीतीश कुमार को हमने आमंत्रित नहीं किया है। गठबंधन की कोई बात नहीं हुई है जबकि जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा का कहना है कि पार्टी के विधायकों से फीडबैक लेने के लिए जेडीयू विधायक दल की बैठक बुलाई गयी है। जगदानंद ने कहा कि राजद ने 2024-25 चुनाव की तैयारियों के लिए कल की बैठक बुलाई है। जगदानंद सिंह ने कह दिया कि हर युद्ध के लिए हम तैयार हैं।

वही जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि आरसीपी प्रकरण को लेकर जेडीयू ने विधायक दल की बैठक बुलाई है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विधायक दल की बैठक बुलाई है जिसमें आरसीपी के जाने के बाद की परिस्थितियों पर चर्चा होगी। जबकि हम पार्टी के संरक्षण जीतन राम मांझी ने यह क्लीयर कर दिया कि वे नीतीश कुमार के साथ हैं। हालांकि कि एनडीए में टूट की संभावना से जीतन राम मांझी ने भी इनकार किया है। बता दें कि जेडीयू ने विधायक दल की बैठक को लेकर घोषणा कर दी है। फिलहाल बिहार में जो ताजा राजनीतिक हालात हैं ऐसे में यह बात किसी के गले नहीं उतर रही है कि बैठक आरसीपी प्रकरण को लेकर बुलाई गई है।