APP नेता आतिशी मार्लेना बोली- BJP चोर दरवाजे से अलग अलग राज्यों में ऑपरेशन लोटस के तहत सरकार बनाने की कोशिश में

दिल्ली

CENTRAL DESK : दिल्ली मेयर चुनाव को लेकर आज एमसीडी की आज तीसरी बैठक होने वाली हैं. इस बैठक में मेयर और स्थायी समिति के छह सदस्यों के चुनाव के लिए मतदान किया जाएगा. लेकिन इससे पहले आम आदमी पार्टी 10 बजे एक प्रेस प्रेस वार्ता हुई. APP नेता आतिशी मार्लेना ने प्रेस वार्ता में आम आदमी पार्टी की विधायक और प्रवक्ता आतिषी ने BJP पर चोर दरवाजे से अलग अलग राज्यों में ऑपरेशन लोटस के तहत सरकार बनाने का आरोप लगाया.

“उन्होंने कहा बीजेपी जब चुनाव हार जाती है, तो पिछे से चोर दरवाजे से सरकार बनाने की कोशिश करती है. इन्होंने हर जगह कई राज्यों में भी यही किया है. आतिषी ने आरोप लगाते हुए कहा BJP की पीठासीन अधिकारी बार बार चुनाव टाल रहीं हैं क्योंकि BJP अबतक AAP पार्षद खरीद नहीं पाई है. उन्होंने कहा कि BJP हंगामा करके आज भी मेयर का चुनाव नहीं होने देगी”.

वहीं आप (AAP) नेता दुर्गेश पाठक ने कहा कि BJP आज आम आदमी पार्टी पर पार्षद तोड़ने का आरोप लगा रही है. ये उल्टा चोर कोतवाल को डांट रहे हैं. ये आरोप झूठा है. इस झूठे आरोप के बहाने BJP आज भी मेयर के चुनाव को स्थगित करेगी. BJP को जनता का फैसला मानकर, मेयर बनने देना चाहिए.

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने किया ट्वीट
वहीं दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया. उन्होंने कहा “बीजेपी ने अपने पार्षदों को आज फिर MCD बैठक में मेयर चुनाव न होने देने के निर्देश दिए हैं.बीजेपी पार्षदों को कहा गया है सदन शुरू होते ही किसी बहाने से हंगामा कर देना. पीठासीन अधिकारी पिछली बार की तरह फिर अनिश्चितकाल के लिए सदन स्थगित कर देंगी. LG फिर से 20 दिन बाद की तारीख़ देंगे”

आतिशी का आरोप है कि BJP की पीठासीन अधिकारी बार बार चुनाव टाल रहीं हैं क्योंकि BJP अबतक AAP पार्षद खरीद नहीं पाई. AAP का आरोप है कि BJP हंगामा करके आज भी मेयर का चुनाव नहीं होने देगी.

यह भी पढ़े :-