चंपारण : मोतीहारी में अपराध और अपराधी बेलगाम : अभिजीत सिंह

मोतिहारी

-बंदी को सफल बनाने को लेकर निकाली गई मसाल जुलूस

मोतीहारी/राजन द्विवेदी। में लगातार हो रही अपराधिक घटनाओं के विरोध में जन अधिकार पार्टी पूर्वी चंपारण ने जाप सुप्रीमो सह पूर्व सांसद पप्पू यादव के नेतृत्व में आगामी 27 अगस्त को मोतिहारी बंद करने का घोषणा किया है। 27 अगस्त को बंदी को सफल बनाने को लेकर जाप के प्रदेश प्रधान महासचिव अभिजीत सिंह के नेतृत्व में पूर्व संध्या जाप के द्वारा मसाल जुलूस निकल गया।

मसाल जुलूस शहर के ज्ञान बाबू चौक से मेन रोड होते हुए शहर के गांधी चौक तक निकाली गई , मसाल जुलूस में शामिल जन अधिकार पार्टी के प्रदेश प्रधान महासचिव सह ढाका विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी अभिजीत सिंह ने कहा की जिले में लगातार हो रही अपराधी घटनाओं के बाद शांतिप्रिय लोगों में भय का माहौल व्याप्त है।

जिले के पुलिस प्रशासन का इकबाल खत्म हो चुका है. लगातार आपराधिक घटनाएं हो रही है. इसे रोक पाने में सरकार और स्थानीय प्रशासन फेल साबित हो रही है. उन्होंने कहा कि इस सरकार में आम लोग सुरक्षित नहीं हैं. सिर्फ भ्रष्ट पदाधिकारी, नेता और माफिया ही सुरक्षित हैं.

उन्होंने कहा कि जिस तरह से पूर्वी चंपारण जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र में लगातार हत्या, लूट , और बलात्कार की घटनाएं हुई है उससे यह साफ प्रतीत होता है कि बापू की कर्म भूमि चंपारण अब अपराध एवं अपराधियों का गढ़ बन चुका है जिस पर ना तो सरकार लगाम लगा पा रही है और ना ही स्थानीय जिला प्रशासन।

अपराधियों के खिलाफ यह लड़ाई चंपारण में लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं के विरोध में यह बंदी है। आज के समय में बापू की कर्मभूमि चंपारण अपराध एवं अपराधियों की यूनिवर्सिटी बन गई है। मसाल जुलूस के दौरान जाप नेता अभिजीत सिंह ने तमाम मोतिहारी के नागरिकों से निवेदन किया है कि आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के आह्वान पर जो 27 तारीख को बंदी है।

उसमें अपना समर्थन दें और अपने अपने दुकानों को बंद रखें और अपराधियों से ,डकैतों से , हत्यारों से एवं भ्रष्टाचार्यों से इस लड़ाई में जन अधिकार का साथ दें । इस दौरान श्री सिंह ने कहा कि मोतिहारी बंदी को सफल बनाने जाप सुप्रीमो सह पूर्व सांसद पप्पू यादव का मोतिहारी में आगमन होगा।

मसाल जुलूस में प्रदेश महासचिव मुख्तार प्रसाद गुप्ता, प्रदेश महासचिव धीरज सिंह , अंकुश सिंह , पूर्वी चंपारण जिला अध्यक्ष पवन कुमार सिंह , तिरहुत प्रमंडल छात्र अध्यक्ष आकाश कुमार सिंह, लक्ष्य सिंह, पुन्नू सिंह , प्रिंस सिंह , अभिषेक सिंह , प्रिंस मिश्रा , विक्की तिवारी , मुकेश यादव के साथ जन अधिकार पार्टी के सैकड़ो कार्यकर्ता शामिल हुए।