चंपारण : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी में देश को है विश्वास: प्रमोद कुमार

मोतिहारी

जिलाध्यक्ष ने कहा जन कल्याणकारी योजनाओं के साथ जोड़ने के लिए यह रथ संकल्पित

मोतिहारी/ राजन द्विवेदी। शहर के छतौनी बस स्टैंड के निकट आज प्रधानमंत्री के विकसित भारत संकल्प यात्रा के माध्यम से मोदी सरकार की योजनाओं की जानकारी दी गई। इस अवसर पर मोतिहारी विधायक सह बिहार सरकार के पूर्व मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा कि आजादी के 75 वर्षों के बाद भारत के गरीब, माताओं-बहनों, युवाओं और किसानों की चिंता नहीं है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन सभी की चिंता की और समाधान के रास्ते को प्रशस्त किया। उज्ज्वला योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, सुकन्या योजना, जनधन खाता, अन्नपूर्णा योजना, किसान सम्मान निधि से साथ कई अन्य जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से आम आदमी के जीवन को जगमगाने का काम मोदी सरकार ने किया।

श्री कुमार ने कहा कि देश भर के गांवों में करोड़ों परिवारों को हमारी सरकार की किसी न किसी योजना का जरूर लाभ मिला है और जब ये लाभ मिलता है तो एक विश्वास बढ़ता है। जिंदगी जीने की एक नई ताकत आ जाती है। वहीं पूर्व चैयरमैन नगर परिषद मोतिहारी भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मार्गदर्शन अद्भुत रहा और अब पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी में अपना विश्वास जाता रहा है।

श्री अस्थाना ने कहा कि यह रथ देश भर में पंचायत से पंचायत और ब्लॉक से ब्लॉक घूम रहा है। घर-घर जाकर लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जन कल्याणकारी योजनाओं के साथ जोड़ने के लिए यह रथ संकल्पित है। कार्यक्रम में उप महापौर डॉ. लालबाबू प्रसाद, प्रमोद शंकर सिंह, योगेन्द्र प्रसाद, गुलरेज शहजाद, पंकज सिन्हा, मीना मिश्रा, कुमार विजय, राजेश कुमार, बब्लू पासवान, मैनेजर सिंह, उत्तम मिश्रा, लड्डू सिंह बनिहारा, संजय ठाकुर, अमित कुमार सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।