सीमांचल में महिलाओं पर जिहादी तत्वों का बढ़ रहा अत्याचार : केंद्रीय महामंत्री

मोतिहारी
  • कहा बिहार में बढ़ती हिंसा की घटनाएं राज्य सरकार के मुस्लिम तुष्टिकरण नीति का परिणाम

मोतिहारी / राजन द्विवेदी। विश्व हिंदू परिषद के केंद्रीय महामंत्री मिलिंद परांडे ने कहा कि दरभंगा सहित शेष बिहार में बढ़ती हिंसा की घटनाएं राज्य सरकार के मुस्लिम तुष्टिकरण नीति का परिणाम है। दरभंगा में जिस तरीके से दलित हिंदू के शव को चिता से हटाकर शव को अपमानित किया गया और दलित हिन्दुओं के साथ मारपीट व दुर्व्यवयवहार करने की विहिप कड़ी निंदा करती है।

श्री परांडे रविवार को स्थानीय एक आवासीय होटल में पत्रकारों को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के हिंदू विरोधी नीतियों के कारण ईसाई मिशनरियों के षड्यंत्र भी बढ़ रहे है। श्री परांडे ने कहा कि सीमांचल के क्षेत्रों में दिनदहाड़े गौ हत्या की घटनाएं और महिलाओं के साथ जिहादी तत्वों द्वारा दुर्व्यवहार बढ़ रहा है।

विश्व हिंदू परिषद राज्य में कठोर धर्मान्तरण विरोधी क़ानून की पुरजोर मांग करता है। कहा कि मुस्लिम तुष्टिकरण की नीति अविलम्ब बंद हो और राज्य सरकार जिहादी तत्वों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई करे। मौके पर विहिप के बिहार झारखंड विधि प्रकोष्ठ प्रमुख अशोक श्रीवास्तव, प्रांत सह संपर्क प्रमुख सह विभाग मंत्री विहिप राणा रणवीर सिंह मौजूद थे।