मोतिहारी पुलिस ने हथियार के साथ तीन अपराधी को किया गिरफ्तार

मोतिहारी

Rajan Dutt: चकिया पुलिस ने पेट्रोल पंप लूटकांड और एक सीएसपी संचालक के साथ हुई लूट की घटना का सफल उद्भेदन किया है. गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए तीन अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया.

चकिया डीएसपी शरत आरएस ने बताया कि कुछ हथियारबंद अपराधियों के बाइक से घुमने की गुप्त सूचना मिली थी. जिसके बाद प्राप्त सूचना के आधार पर चकिया और केसरिया पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान शुरु किया. इस दौरान एसएच 74 पर मोहम्मदपुर स्थित चांदी माई स्थान के पास एक बाइक पर तीन युवक सवार होकर आ रहा था लेकिन जैसे ही उसने पुलिस को देखा. बाइक सवार भागने लगे. जिसके बाद पुलिस ने बाइक सवार दो अपराधियों को खदेड़ कर पकड़ लिया. जबकि एक युवक मौके से फरार हो गया था लेकिन दोनों आरोपियों की निशानदेही पर तीसरे आरोपी को भी पकड़ लिया गया.

पुलिस ने तीनों आरोपियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपियों के पास से एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, मोबाइल, एक मोटरसाइकिल और पांच हजार रुपया नगद बरामद किया गया. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अफसर हुसैन, नवीन कुमार और पवन कुमार सहनी के रुप में हुई है. पुलिस के मुताबिक इन तीनों आरोपियों ने कई लूटकांड मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. तीनों ने हाल ही में केसरिया थाना क्षेत्र के राजपुर पेट्रोल पम्प पर हुए लूटपाट के अलावा एक सीएसपी संचालक के साथ लूटपाट की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है.