अखित भारतीय रेलवे सुरक्षा बल शूटिंग प्रतियोगिता‘‘ के समापन पर समारोह आयोजित विजेता टीम एवं खिलाड़ियों को रेल महा प्रबंधक ने किया सम्मानित

मोतिहारी

-दक्षिण रेलवे की टीम ने जीता ओवर ऑल विजेता का खिताब

Desk/Vikrant : महेंद्रूघाट, पटना में आयोजित ‘‘अखिल भारतीय रेलवे सुरक्षा बल शूटिंग प्रतियोगिता-2023‘‘ के समापन समारोह में पूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक अनुपम शर्मा ने विजेता टीम एवं अन्य विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित किया । इस अवसर पर पूर्व मध्य रेल के प्रधान मुख्य सुरक्षा आयुक्त एवं 6बिहार आर्मी रेजिमेंट के कर्नल भी उपस्थित थे ।

समापन समारोह में पूर्व मध्य रेल महिला कल्याण संगठन की अध्यक्षा श्रीमती भारती शर्मा भी उपस्थित थीं।समापन समारोह में रेलवे सुरक्षा बल के जवानों द्वारा योग एवं शस्त्रों का प्रदर्शन का बेहतरीन प्रदर्शन किया गया । इसके साथ ही एनजीओ रेनबो के अनाथ बच्चों द्वारा एक सामूहिक नृत्य भी प्रस्तुत किया गया जिसे उपस्थित सभी लोगों द्वारा काफी सराहा गया।

विदित हो कि रेलवे सुरक्षा बल, पूर्व मध्य रेल के तत्वाधान में बीआरसी आर्मी कैंट, दानापुर में ‘‘अखित भारतीय रेलवे सुरक्षा बल शूटिंग प्रतियोगिता-2023‘‘ की शुरूआत 23.08.2023 को की गयी थी । इस प्रतियोगिता में भारतीय रेल के विभिन्न जोनों से आए कुल 16 टीमों के 155 प्रतिभागियों ने पूरे समर्पण एवं खेल भावना के साथ भाग लिया और सर्वश्रेष्ठ शूटरों ने विभिन्न श्रेणियों में पदक जीते । प्रतियोगिता का ओवरऑल समग्र विजेता का शिल्ड दक्षिणी रेलवे की टीम को मिला ।