39.1 C
Delhi
Homeराशिफल20 जनवरी 2022, राशिफल : वृश्चिक राशि वालों को विभिन्न क्षेत्रों में...

20 जनवरी 2022, राशिफल : वृश्चिक राशि वालों को विभिन्न क्षेत्रों में मिलेगा लाभ

- Advertisement -spot_img

मेष : आपका गुरुवार का दिन मिला-जुला रहेगा कार्यक्षेत्र में गुरुवार के दिन आपके पक्ष में कुछ परिवर्तन हो सकते हैं. महिला वर्ग से आपको लाभ होगा. साथ ही आपका कारोबारी विस्तार का मन बनेगा. अनुभवी लोगों की मदद से आपकी मुश्किल राह आसान होगी.

वृषभ: इस गुरुवार आपको दूसरों की मदद करने से फायदा होगा. यदि कोई नया काम शुरू करना चाहते हैं तो कर लें. परिवार के लोगों का तालमेल आपको आगे बढ़ने का हौसला देगा. इसके साथ आपकी आमदनी में बढ़ोतरी होगी. राजकीय मामले सुलझेंगे.

मिथुन : आपका गुरुवार का दिन उत्तम रहने वाला है. आर्थिक नजरिए से दिन बढ़िया रहेगा क्योंकि इनकम में बढ़ोतरी होगी. बिजनेस में कुछ नया ट्राई करने से आपको बचना चाहिए. मनचाही प्रगति ना होने की वजह से नाराजगी रह सकती है. आपके परिवार में सुखद स्थितियां निर्मित होंगी.

कर्क : इस गुरुवार आप घर वालों की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे. अपने आपको किसी नए परिवर्तन के लिए तैयार रखें. गुरुवार के दिन आप उत्साहपूर्वक व्यावसायिक योजनाओं को पूरा करेंगे. रुपए-पैसे के लेन-देन के लिए समय बहुत अच्छा है, फायदा होगा.

सिंह : गुरुवार का दिन आपके लिए काफी अच्छा गुजरने वाला है. आपकी एकाग्रता चरम पर होगी. साथ ही आपको धन लाभ के अवसर मिलेंगे. व्यवसायी अपने कार्य को आगे बढ़ाने के लिए लोन ले सकते हैं. रोजी रोजगार की दिशा में प्रगति होगी.

कन्या : गुरुवार का दिन आपके लिए अच्छा नजर आ रहा है. अगर आप जरूरतमंद की मदद करते हैं तो आपके प्रगति के रास्ते खुलेंगे. इस गुरुवार आप हर काम को बढ़िया तरीके से अंजाम तक पहुंचाएंगे. कारोबारी लोगों को किसी डील के लिए शहर से बाहर जाना पड़ सकता है.

तुला: गुरुवार का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. आप सामाजिक दायरा बढ़ाने का प्रयास करेंगे. बिजनेस में फाइनेंस संबंधी काम को अधिक महत्व दें. आपको अपनी मनपसंद कंपनी में इंटरव्यू के लिए बुलाया जा सकता है. इस गुरुवार भागदौड़ कर आप किसी भी क्षेत्र में काम निकलवा लेंगे.

वृश्चिक : गुरुवार का दिन आपके लिए बेहतरीन रह सकता है. काम को लेकर आपका कॉन्फिडेंस बहुत शानदार रहेगा. यह वह समय है जब आपको जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में लाभ प्राप्त हो रहा है. परिवार में संपत्ति की बढ़ोतरी होगी. साथ ही नौकरी में अधिकार बढ़ने के योग हैं.

धनु :गुरुवार का दिन आगे बढ़ने के लिए बेस्ट है. आपको दूसरे लोगों की मदद करने का मौका मिल सकता है. नए सौदे आपके कारोबारी विस्तार में सहायक रहेंगे. साथ ही प्रॉपर्टी संबंधी मामले सुलझेंगे. विवाह योग्य जातकों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं.

मकर : गुरुवार का दिन आपके लिए निश्चित परिणाम लेकर आएगा. व्यापार में आपको आय के नए नए स्रोत प्राप्त होंगे. अतिरिक्त आय की भी परिस्थितियां बनेंगी. कार्य क्षेत्र में आपको बॉस का पूरा-सहयोग प्राप्त होगा.

कुंभ : गुरुवार का दिन आपके लिए अनुकूल परिणाम देने वाला रहेगा. लाभ के कई अवसर सामने आ सकते हैं. फाइनेंस संबंधी कारोबार करने वाले लोगों को मुनाफा होगा. साथ ही आजीविका के साधनों में परिश्रम का आपको पूरा परिणाम मिलेगा. नौकरी के क्षेत्र में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी.

मीन : इस गुरुवार आपको अपने दायरे को बढ़ाने पर जोर देना चाहिए, यह आपके लिए लाभदायक होगा. इस समय निवेश संबंधी कार्यों में अपना ध्यान केंद्रित रखें. कामों में आप शॉर्टकट अपनाने की कोशिश करेंगे जो कि नुकसानदायक होगा.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -