31.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगडम्फर ने एक युवक को कुचला : स्मार्टसिटी निर्माण के नाम पर...

डम्फर ने एक युवक को कुचला : स्मार्टसिटी निर्माण के नाम पर शहर की बिगड़ गई है सूरत

- Advertisement -spot_img

मुजफ्फरपुर / ब्रह्मानन्द ठाकुर। मुजफ्फरपुर शहर को देश के स्मार्ट सिटी में शामिल कर दिया गया है। इसे लेकर शहरी इलाके में जोर-शोर से निर्माण कार्य चल रहे हैं। लेकिन पूरे शहर में एक साथ खुदाई कर दिए जाने से लोग परेशान हैं। इतना ही नहीं स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के निर्माण एजेंसी की लापरवाही से अब तक तीन लोगों की जान जा चुकी है।

ताजा मामला शहर के ब्रह्मपुरा थाना इलाके का है जहां जुरन छपरा में निर्माण एजेंसी की मिक्सिंग गाड़ी ने चाय पी रहे युवक को रौंद दिया। युवक की पहचान 22 वर्षीय विकी कुमार के रूप में हुई। विकी जुरन छपरा रोड नंबर 4 के निवासी लखेंद्र शाह का पुत्र था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार , विक्की कुमार अपने घर से निकल कर  जुरनछपरा  मेन रोड पर एक दोस्त के साथ चाय  पी रहा था। इसी बीच स्मार्टसिटी निर्माण एजेंसी की एक डम्फल गाड़ी ने उसे बुरी तरह रौंद दिया। भागतै हुए डम्फर ने थोड़ी दूर आगे जाकर एक एम्बुलेंस मे टक्कर मारा। इसके बाद चालक गाड़ी छोडकर फरार हो गया। पुलिस ने गाड़ी जब्त कर ली है। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आक्रोशित होकर सडक जाम कर दिया। पुलिस ने लोगों को समझा बुझा कर जाम हटवाया और शव को पोस्टमार्टम हेतु एसकेएमसीएच मेज दिया है।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -