Kanpur : धनतेरस से दिवाली तक रहेगा ट्रैफिक डायवर्जन, इन सभी बाजारों में नहीं जा सकेंगे वाहन

कानपुर ट्रेंडिंग

Kanpur, Beforeprint : कानपुर पुलिस कमिश्नरेट ने त्योहारो में भीड़ को देखते हुए धनतेरस से दीवाली तक तीन दिन के लिए शहर की प्रमुख बाजारों के आसपास ट्रैफिक डायवर्जन किया है। 22 से 24 अक्तूबर तक दोपहर-1 बजे से रात 12 बजे तक डायवर्जन लागू रहेगा। इन बाजार में आप वाहन से नहीं जा सकेंगे।

-फूलबाग से बिरहाना रोड की तरफ कोई भी वाहन नहीं जा सकेगा। ऐसे वाहन मल्टीलेवल पार्किंग, पनचक्की व अंडर ग्राउंड फूलबाग पार्किंग में अपने वाहन खड़ा करने के बाद ही बाजार में जा सकेंगे।
-चेतना चौराहा से कोई भी वाहन बड़ा चौराहा की तरफ नहीं जा सकेगा। ऐसे वाहन एमजी कॉलेज व सरसैया घाट से अपने गंतव्य को जा सकेंगे।
-कोतवाली चौराहा से कोई भी वाहन मूलगंज चौराहा की तरफ नहीं जा सकेगा। ऐसे वाहन उर्सला हॉस्पिटल के सामनेव क्रिस्टल पार्किंग में पार्क कर सकेंगे।
-पुलिस चौकी सिरकी मोहाल से कोई भी वाहन बिरहाना रोड की तरफ नहीं जा सकेंगे। ऐसे वाहन दाहिने मुड़कर एक्सप्रेस रोड से नरोना चौराहा होते हुए अपने गंतव्य को जा सकेंगे।
-रामबाग चौराहा से पी-रोड की तरफ कोई भी वाहन नहीं जा सकेगा। ऐसे वाहन रामबाग चौराहा से दाहिने मुड़कर ब्रम्हनगर चौराहा से अपने गंतव्य को जा सकेंगे।
-कल्याणपुर क्रॉसिंग से कोई भी वाहन पनकी की तरफ नहीं जा सकेंगे। ऐसे वाहन गोवा गार्डन से बाएं मुड़कर अपने गंतव्य को जा सकेंगे।
-सीएनजी, पेट्रोल पंप की तरफ से कोई भी वाहन कल्याणपुर क्रॉसिंग की तरफ नहीं जा सकेंगे। ऐसे वाहन सीएनजी पेट्रोलपंप से दाहिने मुड़कर बगिया क्रॉसिंग से अपने गंतव्य को जा सकेंगे।
-पनकी नहर से कोई भी कॉमर्शियल वाहन कल्याणपुर क्रॉसिंग की तरफ नहीं जा सकेंगे।
-चावला चौराहा से कोई भी चार पहिया वाहन गोविंद नगर की तरफ नहीं जा सकेंगे।
-मलिक पेट्रोल पंप सीटीआई तिराहा के पास से कोई भी वाहन गोविंद नगर बाजार में नहीं घुस सकेगा।
-भोला डेयरी से कोई भी वाहन गोविंद नगर की तरफ नहीं जा सकेगा।
-बाजारों की पार्किंग व्यवस्था

यहां वाहन पार्क करने के बाद ही बाजार में घुस सकते हैं। किसी भी बाजार में वाहन समेत घुसने की अनुमति नहीं है। अगर किसी ने नियमों का उल्लंघन किया तो वह जाम में फंस जाएगा। पुलिस भी उसके खिलाफ कार्रवाई करेगी।