कानपुर : नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर मोहम्मद कौसर को पाकिस्तान से मिली धमकी

कानपुर ट्रेंडिंग

कानपुर/ बीपी प्रतिनिधि। नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर कानपुर के मोहम्मद कौसर हसन मजीदी को पाकिस्तान से धमकी मिली है। मोहम्मद कौसर ने कानपुर की कमिश्नरेट पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों सहित गृह मंत्रालय को पत्र भेजा है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तानी नंबर से उनके पास मंगलवार रात 7:50 बजे वॉट्सऐप कॉल आई। कहा कि नूपुर शर्मा का समर्थन करना भारी पड़ेगा। सिर तन से जुदा कर देंगे।

मोहम्मद कौसर हसन मजीदी सूफी खानकाह एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। सूत्रों के अनुसार हिंसक घटनाओं के पीछे पाकिस्तान के आतंकियों द्वारा संचालित वॉट्सऐप ग्रुप अहम भूमिका हैं। इनका माइंडवास और हिंसा फैलाने के लिए वॉट्सऐप ग्रुप्स में भारत विरोधी इस्लामिक कट्टरता वाली तकरीरें दी जा रही हैं।

मोहम्मद कौसर ने कानपुर पुलिस पर आरोप लगाया है कि पिछले दो सालों से मुझे और मेरे परिवार को धमकियां मिल रही हैं। मेरे घर पर भी कई बार हमला हुआ है। तब भी ने कोई भी कार्रवाई नहीं की गई। 21 जून को रात करीब 7:50 बजे वॉट्सऐप कॉल आई। कॉल करने वाले ने खुद को पाकिस्तानी बताया।

यह भी पढ़े..

https://www.beforeprint.in/news/trending-news/shiv-sena-became-the-victim-of-operation-lotus-shinde-staked-claim-on-the-party-not-the-government/