राजू श्रीवास्तव की हालत होती जा रही और नाजुक, परिजन दिल्ली पहुंचे

News Stories trending ट्रेंडिंग

नई दिल्ली, बीपी प्रतिनिधि। राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। लगातार दस दिन से उनका इलाज चल रहा है, लेकिन बीच में थोड़ा फायदा दिखने के बाद हालत पहले से नाजुक हो गई है। शुक्रवार को एम्स के डॉक्टर ने बताया कि राजू के दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है। वह एक बार फिर पूरी तरह से ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। उधर, परिवार के सभी लोग दिल्ली एम्स पहुंच चुके हैं।

कॉमेडियन राजू के दोस्त एहसान कुरैशी ने बताया, ‘राजू का दिमाग रिस्पॉन्स नहीं कर रहा है। बिगड़ती हालत के बाद डॉक्टर्स ने कहा है- “बस दुआओं का सहारा है। हम बस उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं।” वहीं, मशहूर गीतकार मनोज मुंतशिर ने कहा, “राजू भाई, हिम्मत मत हारना। बस थोड़ा सा जोर और लगा दो।”

राजू के बड़े भाई दीप श्रीवास्तव के मुताबिक राजू का ब्लड प्रेशर भी काफी नीचे आ गया है। डॉक्टर्स ने बीपी कंट्रोल करने के लिए दवाएं दी, लेकिन दवा का असर खत्म होते ही बीपी फिर डाउन हो गया। राजू की तबियत को देखते हुए पूरा परिवार हॉस्पिटल में ही मौजूद है।

राजू को 10 अगस्त को उस वक्त हार्ट अटैक आया था जब वह जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे। अटैक के बाद उन्हें एक बार भी होश नहीं आया है। चार दिन पहले भले उनकी आंखों की पुतलियों में कुछ मूवमेंट देखने को मिले। पर बीती दो रातों से उनकी हालत फिर नाजुक हो गई है। वे कोमा जैसी अवस्था में हैं। उनकी बॉडी में पहले के मुकाबले मूवमेंट अब बेहद कम हो गया है।