सिवान में संदिग्ध हालत में तीन लोगों की मौत, जहरीली शराब पीने से मौत की आशंका

ट्रेंडिंग

स्टेट डेस्क: सीवान के पचरुखी थाना के हरदिया गांव में दो दिनों में तीन लोगों की संदिग्ध परस्थिति में मौत ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है। पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। हालांकि शराबबंदी के डर से लोग खुलकर कुछ भी कहने से बचने का प्रयास कर रहे हैं। जबकि दबी जुबान लोग इन मौतों के पीछे जहरीली शराब को कारण मान रहे हैं। पुलिस प्रशासन इस मामले में जांच में जुट गया है। 

पुलिस सूत्रों का कहना है कि जांच पड़ताल में अबतक मिली जानकारी के अनुसार तीनों की मौत अलग-अलग बीमारी से हुई है। इस घटना से लोगों में हड़कंप है। मृतकों में इसी गांव के बिंदा राम, भीखम राम व अर्जुन राम शामिल हैं। प्राप्त सूचना के अनुसार मंगलवार की देर रात भीखम राम व अर्जुन राम की अचानक तबीयत बिगड़ गयी। परिजनों द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल में ले जाने के क्रम में रास्ते में ही दोनों ने दम तोड़ दिया। 

वहीं बिंदा राम की मौत संदिग्ध परस्थिति में सोमवार की देर रात में हो गई थी। हालांकि मृतकों के परिजनों ने आनन-फानन में तीनों शवों का अंतिम संस्कार कर दिया है। इधर घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। इससे पहले मार्च के अंतिम सप्ताह में भी पचरूखी गांव में एक अधेड़ की संदिग्ध परस्थिति में मौत हुई थी। जबकि दूसरे के आंख की रोशनी चली गई थी। उस समय भी जहरीली शराब पीने से मौत की चर्चा तो हुई थी। लेकिन, मृतक के परिजनों ने पुलिस को भनक लगने से पहले ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया था।