बाबू वीर कुंवर सिंह के वंशज की हत्या पर अमित शाह ने क्यों साधी चुप्पी- तेजस्वी यादव

ट्रेंडिंग

स्टेट डेस्क: भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर लालू प्रसाद यादव के बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि अमित शाह जिस जिले से भाषण दे रहे थे, बाबू वीर कुंवर सिंह की प्रतिमा वे माल्यार्पण कर रहे थे। उन्हें के वंशज की थाने में हत्या कर दी गई। इस पर उन्होंने चुप्पी क्यों साध ली।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार की जनता को यह उम्मीद थी कि वे महंगाई के मुद्दे पर भी कुछ बोलेंगे लेकिन वे चुप रहे। रविवार को राजस्थान से पटना लौटे तजस्वी यादव ने एयरपोर्ट पर अमित शाह पर हमला बोला है। पत्रकारों ने जब तेजस्वी से यह सवाल पूछा कि शनिवार को अमित शाह ने बाबू वीर कुंवर सिंह विजयोत्सव के दौरान लालू- राबड़ी के शासन काल पर सवाल उठाए थे। इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि वे जिस जिलें से भाषण दे रहे थे, और जिनकी मूर्ति पर माल्यार्पण किया उन्हीं के वंशज की थाने में हत्या कर दी गई। इस पर वे कुछ नहीं बोले।

तेजस्वी ने कहा कि बिहार के लोगों की उम्मीद थी कि विधानसभा चुनाव के दौरान जो 19 लाख युवाओं को रोजगार देने की बात कही गई थी, वो इस मुद्दे पर बात करेंगे और बताएंगे की कितने लोगों को रोजगार दिया गया लेकिन वे इस पर भी चुप्पी साधे रहे। हमलोग तो सोच रहे थे कि वे महंगाई के मुद्दे पर भी बोलेंगे लेकिन उन्होंने कुछ नहीं बोला। बिहार को विशेष राज्य के दर्जे पर भी कोई बात नहीं हुई।