CM योगी के मंदिर पर अखिलेश ने कसा तंज, बोले- ये तो उनसे भी आगे निकले

उत्तर प्रदेश

UP, DESK : सीएम योगी आदित्यनाथ के एक प्रचारक ने अयोध्या के पास भरतकुंड में उनका मंदिर बनवाया है, जिसमें योगी आदित्यनाथ के आदमकद मूर्ति भी लगाई गई है और यहां उनकी सुबह-शाम पूजा, आरती भी की जाती है. इस मंदिर को लेकर अब समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंज कसा है. सपा अध्यक्ष ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर सीएम योगी आदित्यनाथ के मंदिर की तस्वीरों को शेयर किया और कहा कि ये तो उनसे भी दो कदम आगे निकले.

अखिलेश यादव ने सीएम योगी के मंदिर की तस्वीरों को शेयर किया जिसमें भगवा रंग से सजाया गया मंदिर दिखाई दे रहा है. इस मंदिर के अंदर योगी आदित्यनाथ की मूर्ति लगी हुई है और उन्हें भगवान श्री राम की तरह दिखाया गया है. उनके हाथ में धनुष और कंधे पर बाण दिखाई दे रहे हैं. तस्वीरों में योगी के समर्थक उनकी मूर्ति की पूजा भी कर रहे हैं. अखिलेश यादव ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बीजेपी पर तंज कसा और लिखा, “ये तो उनसे भी दो क़दम आगे निकले… अब सवाल ये है कि पहले कौन?”

बता दें कि इस मंदिर का निर्माण योगी प्रचारक प्रभाकर मौर्य ने कराया है. उनका संकल्प था कि जो अयोध्या में श्री राम की जन्मभूमि पर उनका भव्य और दिव्य मंदिर बनवाएगा वो उसका मंदिर बनाएंगे. इस बारे में प्रभाकर मौर्य का कहना है कि उन्होंने बहुत पहले ही संकल्प लिया था कि जो अयोध्या में प्रभु श्री राम के मंदिर का निर्माण कराएगा हम उसका भी मंदिर बनाएंगे. उन्होंने योगी की एक आरती भी तैयार की है.

आपको अवगत करा दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का भी एक मंदिर बनाया गया है. इस मंदिर को पुणे के रहने वाले बीजेपी कार्यकर्ता मयूर मुंडे ने बनवाया है. इस मंदिर को बनाने में 6 महीने का वक्त लगा और डेढ़ लाख का खर्च आया था. इस मंदिर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रतिमा लगाई गई है. बीजेपी कार्यकर्ता ने इस मंदिर का उद्घाटन पिछले साल 15 अगस्त को किया था.