कानपुर : दबंग व्यक्ति ने फोन नहीं उठाने पर पोस्टमास्टर को रिवॉल्वर लेकर दौड़ाया, पुलिस ने देर रात दर्ज की एफआईआर

कानपुर

बीपी डेस्क। फोन नहीं उठाने पर दबंग ने सनिगवां में शनिवार दोपहर को असिस्टेंट ब्रांच पोस्टमास्टर को लाइसेंसी रिवॉल्वर लेकर दौड़ा लिया। डाक कर्मचारी ने किसी तरह छिपकर अपनी जान बचाई। वहां मौजूद लोगों ने भी दबंग आशुतोष पाठक को रोका, लेकिन वह नहीं माने। सूचना पर चकेरी थाने की पुलिस भी जांच करने पहुंची, लेकिन मामले को टाल दिया। हालांकि, सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने देर रात एफआईआर दर्ज की।

थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले की रिपोर्ट डीएम को भेजेंगे। आरोपी का शस्त्र लाइसेंस रद कराने की कार्रवाई की जाएगी। मूल रूप से बलिया के खरौनी गांव में रहने वाले विशाल कुमार गुप्ता सनिगवां पोस्ट ऑफिस में असिस्टेंट ब्रांच पोस्टमास्टर हैं। उन्होंने बताया कि शनिवार दोपहर को वह दफ्तर में काम कर रहे थे। इस दौरान उन्हें सनिगवां भाभानगर निवासी आशुतोष पाठक ने फोन किया।

व्यस्तता होने के चलते वह फोन रिसीव नहीं कर सके। कुछ देर बाद आशुतोष पोस्ट ऑफिस में पहुंच गए और फोन न उठाने पर गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। विरोध करने पर आरोपित ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर निकाल ली। जान से मारने की धमकी देते हुए विशाल को दौड़ा लिया।

किसी तरह से लोगों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया। इसके बाद विशाल को जान से मारने की धमकी देते हुए दबंग वहां से चला गया। पीड़ित असिस्टेंट ब्रांच पोस्ट मास्टर ने बताया कि इतना सब होने के बाद भी चकेरी पुलिस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं कर रही थी।

आरोपी दबंग खुद को वकील बताता है और उसके रसूख के आगे पुलिस भी नतमस्तक हो गई। पीड़ित ने पूरे मामले का सीसीटीवी लाकर पुलिस के सामने पेश कर दिया। साथ ही इसे सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर दिया। इसके बाद दबाव में चकेरी थाने की पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।