Kanpur : मुगल रोड की सड़क हुई बेहद खराब, गड्ढे में फँसे वाहन

कानपुर

स्टेट डेस्क/बीपी टीम : भोगनीपुर से सिकंदरा औरैया जाने वाला मुगल रोड दिन पर दिन जर्जर होता जा रहा है। गड्ढे के साथ ही बजरी उखड़ रही है। ऐसे में वाहन सवार परेशान हो रहे हैं। बड़े वाहन सवार तो गड्ढों के चलते कई बार फंस भी जाते हैं।

शाहजहांपुर निवासी अभिनेश त्रिपाठी, राकेश सिंह चौहान, छोटे पाल व दुलारे पाल आदि ने बताया कि मुगल रोड बीते तीन वर्ष पूर्व से खराब होता जा रहा है। सड़क की बजरी उखड़ रही साथ ही गड्ढे जगह-जगह हो गए हैं। इसकी मरम्मत के लिए कई बार विभागीय जिम्मेदारों को सूचनाएं दी गई लेकिन से बावजूद भी कोई समाधान नहीं निकाला गया।

यहां गुजरने वाले राहगीर व वाहन सवार आए दिन गिरकर चुटहिल होते हैं साथ ही भारी वाहनों गुजरते समय गड्ढों में हंसकर अक्सर खराब हो जाते हैं। चालक भी परेशानी में मैकेनिक खोजते हैं व दूसरे दिन तक पड़े रहने के बाद ठीक कराए जाने के बाद वाहन लेकर जाते हैं।

भोगनीपुर से औरैया की ओर कद्दू लादकर फिरोजाबाद जा रहा लोडेड पिकअप लोडर शाहजहांपुर कस्बे के पेट्रोल पंप के समीप अचानक गड्ढों में फंस जाने से उसके पटे टूट गए, इससे वह वहीं खड़ा हो गया। इसी तरह कुछ दूर आगे कस्बे के ही समीप जालौन के किसी यमुना घाट से मौरंग लादकर इटावा की ओर जा रहा लोडेड तिरपाल लदा हुआ ट्रक भी फंस गया। इससे वाहन सवारों को भी आने-जाने में समस्या हुई। एसडीएम भोगनीपुर अजय ने बताया कि विभागीय जिम्मेदारों से समन्वय बनाया जाएगा साथ ही समस्या के निदान के लिए कहा जाएगा।

यह भी पढ़ें…