कार्यालय में खिलाडियों का पंजीकरण करने वाले कर्मचारी पर विभाग की निगाह हुयी टेढ़ी

कानपुर

कानपुर, भूपेंद्र सिंह। उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ की अलीगढ जिला इकाई के पदाधिकारी की बिजली विभाग के कार्यालय पर बैठकर खिलाडियों का पंजीकरण करना अब उनके लिए भारी पड गया है। उनके खिलाफ बिजली विभाग ने जांच के निर्देश जारी कर दिए है। यही नही विभाग के साथ ही उनकी शिकायत प्रदेश सरकार के ऊर्जा मन्त्री से भी कर दी गयी है और उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही मन्त्रालय से भी जांच के आदेश जारी कर दिए जाएंगे।

बतातें चलें कि अलीगढ बिजली विभाग में तैनात जिला संघ के पदाधिकारियों ने अब अपने सरकारी विभाग को ही क्रिकेट संचालन का दफ्तर बना डाला था। अलीगढ जिले के नाराज खिलाड़ियों ने उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई लेकिन नतीजा शून्य रहा था।

अलीगढ़ जिला संघ के पदाधिकारी फसाहत अली प्रदेश के बिजली विभाग में कार्यरत है यूपीसीए में अलीगढ़ की ओर से प्रतिनिधित्व कर रहा है। वह खिलाड़ियों का पंजीकरण अपने ही विभाग के कार्यालय में बैठकर कर रहा है और मेडिकल चेकअप के लिए भी उनको वहीं से भेजने का प्रयास कर रहा था।

फसाहत अली अपने विद्युत विभाग के कार्यालय क्वारसी ऑफिस में अपने साथी अब्दुल वहाब के साथ क्रिकेट खिलाड़ियों के रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरवा कर मेडिकल चेकअप के लिए खिलाडियों को भेजने का वीडियो वायरल हो गया था।

अलीगढ जिले के कुछ खिलाडियों ने फसाहत व उसके साथियों के साथ सरकारी सम्पत्ति का दुरुपयोग करने की शिकायत बिजली विभाग के आला अधिकारियों से की थी। विभाग के अधिशाषी अभियन्ता पीके सागर ने फसाहत अली के खिलाफ जांच शुरु करने के निर्देश जारी कर दिए हैं और कहा है कि अगर दोषी पाए गए उनके खिलाफ कार्यवाई अवश्य की जाएगी।