UP: प्रयागराज में फिर एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या, ईंट-पत्थरों से कुचल कर ली जान

उत्तर प्रदेश

प्रयागराज/बीपी प्रतिनिधि। हफ्ते भर के भीतर ही प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या का दूसरा मामला सामने आया है।

इस बार घटना हुई थरवई थाना क्षेत्र के खेवराजपुर गांव में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी गई है। इतना ही नहीं, वारदात के बाद आरोपियों ने घर में आग लगा दी। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।
शुरुआती जानकारी के मुताबिक ईंट-पत्थर से मार-मारकर बेरहमी से परिवार के लोगों की हत्या की गई है।

पुलिस को घटना की जानकारी प्रदीप कुमार यादव ने दी। प्रदीप ने पुलिस को बताया कि उनके भाई और भाभी की किसी ने हत्या कर दी है। इसके साथ ही परिवार के तीन अन्य लोगों की भी हत्या कर दी गई है। वहीं, ADG प्रयागराज जोन प्रेम प्रकाश ने बताया कि शुरुआती जांच से लग रहा है कि लूट के इरादे से आए बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है।

आशंका है कि उन्होंने सुबूत मिटाने के उद्देश्य से घर में आग लगा दी। हालांकि बारीकी से जांच की जा रही है। मौके पर फॉरेंसिक और डॉग स्क्वाड की टीम जांच कर रही है। अभी कुछ दिन पहले ही एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी गई थी। घटना में कौशांबी निवासी युवक का शव फांसी पर लटकता मिला था। उनकी पत्नी के साथ साथ तीन बेटियों के शव मिले थे। जिसमें पांच साल की मासूम बच्ची भी शामिल थी।

यह भी पढ़े…