सबौरः कृषि महाविद्यालय के पूर्ववर्ती छात्र छात्राओं का मिलन समारोह आयोजित

बक्सर

कृषि विवि परिसर में छात्र मिलन समरोह की परिपाटी का हुआ आगाज

Buxar, Before Print: बिहार कृषि कालेज के परिसर में दो दिवसीय पूर्ववर्ती 90 बैच के छात्र छात्राओं का मिलन समारोह आयोजित किया गया। मिलन समारोह में दर्जनों छात्र छात्राओं ने भाग लिया। देश के विभिन्न संस्थानों में अपनी प्रतिभा का डंका बजा रहे छात्र छात्राओं ने आयोजित मिलन समारोह में अपनी छात्र जीवन की याद को प्राध्यापकों के बीच ताजा किया। अपनी कामयाबी की कहानी वर्तमान छात्र छात्राओं के बीच साझा किया।

वहीं वर्ष 90 बैच के सफल छात्र छात्राओं ने वर्तमान छात्र छात्राओं को कृषि क्षेत्र को उंचाईयों पर ले जाने को प्रेरित किया। पूर्ववर्ती छात्र छात्राओं ने नवागत कुलपति डा.डी.आर.सिंह एवं डीन डा.राजेश कुमार से इंटरेक्ट कर उन्हें सम्मानित किया। इस अवसर पर कुलपति डा.सिंह ने कहा कि यहां योगदान देने से पहले ही एल्यूमिटी मीट कराने का मन बनाया था। कुलपति ने निकट भविष्य में बड़े पैमाने पर एल्यूमिनी मीट का आयोजन कराने को संबधित अधिकारी को निर्देशित किया।

सपिरवार मिलन समारोह में शिरकत करने वाले पूर्ववर्ती छात्र छात्राओं के बच्चे बच्च्यिों ने भरपूर आनंद उठाया और कृषि क्षेत्र से सबंधित ज्ञानार्जन किया। समारोह में सुनिल भारती, दीपा कुमारी, वनीता रानी, डा.वाई के सिंह, डा.राकेश कुमार, पवन कुमार, आरपी यादव, डा.ब्रम्हदेव प्रसाद दीवाकर पासवान एवं डा राजकिशोर राय आदि ने हिस्सा लिया।

यह भी पढ़े :-