चंपारण : दुकानदार को पिस्टल दिखाकर मुफ्त में मांगी सिगरेट और गुटखा, लोगों ने एक बदमाश को दबोचकर धुना

Local news बिहार मोतिहारी

मोतिहारी/राजन द्विवेदी। मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के कसबा चौक पर आज कुछ बदमाशों ने एक दुकानदार को पिस्तौल का भय दिखाकर मुफ्त में सिगरेट और गुटका मांगा। लेकिन दुकानदार ने हिम्मत दिखाई और बदमाशों से उलझ गया। तबतक आस पास के लोग इकट्ठा हो गए और बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की। इस दौरान एक बदमाश लोडेड पिस्तौल के साथ लोगों के हत्थे चढ़ गया। लेकिन, उसके अन्य साथी फरार हो गए।

पकड़े गए बदमाश की लोगों ने जमकर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़ा गया बदमाश कसबा पतौरा का रहने वाला अवनीश सिंह बताया जा रहा है। जिसे पुलिस कस्टडी में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार कसबा चौक पर चार युवक आए। युवकों ने दुकानदार से सिगरेट और गुटका लिया। दुकानदार ने जब पैसा मांगा, तो एक अपराधी ने अपने पास रखे पिस्तौल को निकाला और दूकानदार पर तान दिया। जबकि उसके साथी दुकानदार को गाली देने लगे।

इसी बीच वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने नजदीक पड़े एक डंडा को उठाया और पिस्तौल तानने वाले युवक के सिर पर जोर से मारा। जिससे बदमाश के हाथ से पिस्तौल गिर गया। तबतक उसके तीन अन्य साथी फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने दुकानदार पर पिस्तौल तानने वाले युवक की जमकर पिटाई की। फिर मुफ्फसिल पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची, तो लोगों ने युवक को उसके लोडेड पिस्तौल के साथ पुलिस के हवाले कर दिया।

लोगों की पिटाई से जख्मी युवक को पुलिस ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। मुफ्फसिल थानाध्यक्ष अवनीश सिंह ने बताया कि हथियार के साथ पकड़ा गया युवक कसबा पतौरा का रहने वाला अवनीश सिंह है। अवनीश और उसके साथी अपराधिक प्रवृति के हैं। उसके फरार तीन अन्य साथियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें…