चंपारण : ब्रावो फाउंडेशन और एमएस कॉलेज के बीच हुआ एमओयू, दोनों पक्षों ने किए हस्ताक्षर

Education Local news बिहार मोतिहारी

मोतिहारी/सिद्धार्थ वर्मा। मुंशी सिंह महाविद्यालय के प्राचार्य कक्ष में विश्वविख्यात ब्रावो फाउंडेशन और एमएस कॉलेज के बीच एमओयू (मेमोरंडम ऑफ अंडर स्टैंडिग) पर दोनों पक्षों ने हस्ताक्षर कर एक-दूसरे से लिखित मशविरे का आदान-प्रदान किया।

विदित हो कि ब्रावो फाउंडेशन के सीएमडी राकेश पांडेय ने पिछले सप्ताह कॉलेज का निरीक्षण कर दुंद बहादुर पुस्तकालय का पूर्णतः डिजिटिलाइजेशन कर ई-लाइब्रेरी में तब्दील करने की घोषणा की थी। यह कार्य वे कॉरपोरेट रिस्पोंसबिलिटी के तहत कर रहे हैं। इस एकेडमिक समझौते पर एमएस कॉलेज की तरफ से प्राचार्य प्रो. (डॉ.) अरुण कुमार और ब्रावो फाउंडेशन की ओर से शैलेंद्र मिश्र “बाबा” ने हस्ताक्षर किए।

मौके पर विधि विभाग के प्रभारी डॉ. मयंक कपिला, प्रो.एकबाल हुसैन, डॉ.शफीकुर्रहमान, राजेश रंजन और कौशल जहांगीर उपस्थित रहे। इस एमओयू के विषय में दूरभाष पर ब्रावो फाउंडेशन के सीएमडी राकेश पांडेय और प्रो.अरुण कुमार ने हर्ष प्रकट करते हुए कहा है कि इस इकरारनामे से दोनों संस्थाओं को बौद्धिक लाभ होगा और दोनों संस्थानों के फैकल्टी के बीच आदान-प्रदान के द्वारा बौद्धिक प्रक्रियाओं को गति मिल सकेगी।

यह भी पढ़ें…