चंपारण : संदेहास्पद स्थिति में मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Local news बिहार बेतिया

बेतिया/अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला के बेतिया पुलिस अंतर्गत लौरिया थाना क्षेत्र में शनिवार की देर रात एनएच 727 पर लौरिया बेतिया मुख्य मार्ग में ठाकुर टोला नहर स्थित गैस गोदाम के पास 25 वर्षीय युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई। मृतक के शव पास से एक स्पलेंडर बाइक, जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर बीआर 22 एयू 8211 खड़ी पाई गई।

सूचना मिलते ही घटनास्थल पर लौरिया पुलिस पहुंची तथा शव को पोस्टमार्टम को बेतिया भेज दिया। घटना शनिवार की देर शाम की बताई गई है। मृत युवक की पहचान थानाक्षेत्र के कटैया पंचायत के फुलवरिया गांव के वार्ड सात निवासी केदार पांडेय के 25 वर्षीय पुत्र अनुज कुमार पांडेय के रूप में हुई है। अनुज का शव एनएच 727 के बगल में बाईक के पास गिरा पड़ा मिला।

बताया गया है कि मृतक का विवाह 12 जुन 2022 को सुनिश्चत बताया गया है। अनुज की शादी सिरसिया ओपी थानाक्षेत्र के बडहरवा गाँव मे तय बताई गई। मृतक तीन बहन और एक भाई बताया गया है। जीवीकोपार्जन के लिए मोतिहारी के डेयरी में पिकअप चालक के रुप में कार्यरत रहा। शव पहुंचते ही फुलवरिया गांव में कोहराम मच गया। पूरे गांव में मातमी सन्नाटा छाया हुआ है।

यह भी पढ़ें…

अनुज की मौत दुर्घटना में हुई या उसकी हत्या की गई है ? यह फिलहाल जांच का विषय है। मृतक के पिता व अन्य परिजन उसकी हत्या का आरोप लगा रहे हैं। बताया गया है कि अनुज जिस बाईक पर था उस पर एक व्यक्ति रहा होगा, जिसका आधार कार्ड घटनास्थल पर गिरा पाया गया है। इसकी पहचान अनुज के पड़ोसी पाशपत यादव के रूप में हुई है, जो फिलहाल कहीं इलाजरत है।