मुजफ्फरपुर : चार दरिंदों ने नाबालिग लड़की को अगवा कर किया सामूहिक दुष्कर्म

Local news बिहार मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर/ब्रह्मानन्द ठाकुर। मानवता को शर्मसार करने वाली यह खबर मुजफ्फरपुर जिले के कांटी  नगरपरिषद क्षेत्र के एक गांव की है। पीड़िता के परिजनो ने अपनी नाबालिग लडकी को अगवा कर ले जाने और फिर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए कांटी थाना मे आवेदन दिया है।

पीड़िता की मां ने चार लोगों के विरुद्ध प्राथिमीकी दर्ज कराई है, जिसमें दो नामजद और दो उसके दोस्त बताए जा रहे हैं। आवेदन में कहा गया है कि रविवार की रात  घर के पड़ोस में पूजा का आयोजन था। पूजा के दौरान ही उसके गांव के दो युवकों ने अपने दोस्त के साथ फोन कर उनकी लडकी को बुलाया। उसके वहां पहुंंचते ही कोई नशीला पदार्थ सुंघाकर उसे बेहोश कर दिया और बाइक पर बैठाकर दूसरी जगह ले गये। 

पीड़िता का कहना है कि इस दौरान उसका चेहरा ढंक दिया गया था, जिस वह कुछ देख नहीं पाई। फिर उसे एक अंधेरे कमरे में बंद कर दिया गया और जबरन मांग में सिंदूर  डाल दिया। इसके बाद उस युवक ने अपने तीन साथियों के साथ गैंग रेप किया। पीड़िता के पिता का कहना है कि घर में बेटी को न पाकर उसकी खोजबीन शुरू हुई। इस दौरान बगल के ही युवक के परिजन ने लड़की को बुलाकर लाने की बात कही।

उसके कुछ देर बाद लड़की को लाया गया। इस बीच वहां काफी हंगामा होने लगा। इसी हंगामे के बीच कुछ लोगों ने लड़की की बुरी तरह पिटाई कर दी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपितों ने उसे धमकी दी कि घटना के बारे मे यदि किसी को बताया तो वह उसके माता-पिता और भाई को गोली मार देगा और उसे भी तेजाब से जला देगा।

घटना के बारे मे पीड़िता ने बताया कि उसके घर के बगल में एक  टेंट हाउस चलाने वाले के यहां आरोपितों का आना-जाना था। टेंट वाले की बहू को वह भाभी कहती थी। वह मोबाईल से उससे अक्सर बात भी कराती थी। घटना के समय भी उसी महिला ने उसकी उक्त युवक से बात कराई थी। कल पीड़िता के मां-बाप पर पंचायती कराकर मामला खत्म करने का दवाब बनाया गया।

यह भी पढ़ें…

पंचायत के नाम पर फिर कुछ लोग लडकी की पिटाई करने लगे।इसके बाद पीड़िता के परिजन लडकी को लेकर कांटी थाना पहुंचे और प्राथमिकी दर्ज कराई। प्राथमिकी में मुहल्ले के ही दीपक कुमार, संजीत कुमार एवं उसके दो दोस्तों को अभियुक्त बनाया गया है जबकि लड़की के साथ मारपीट किए जाने को लेकर दीपक के पिता, मां एवं बहन को नामजद किया गया है।लडकी को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया हे। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।