नालंदा: अपराध की योजनाबद्ध प्लानिंग करते चार नामचीन अपराधी गिरफ्तार

नालंदा

— एक कंट्री मेड पिस्टल,दो कारतूस,सात एंड्रॉयड मोबाइल फोन, लोहे के हथियार बरामद 

बिहारशरीफ/अविनाश पांडेय: पुलिस ने चार नामचीन अपराधी को अपराध की योजनाबद्ध प्लानिंग करते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी सोहसराय थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के मगध काॅलनी से की है। यह जानकरी सदर एसडीपीओ नुरुल हक ने दी। बताया कि इंस्पेक्टर सह सोहसराय थानाध्यक्ष राजमणि को गुप्त सूचना मिली कि कुछ अपराधी हथियार के साथ अपराध की प्लानिंग कर रहे हैं।

सूचना के तत्काल बाद थानाध्यक्ष के नेतृत्व में गठित टीम ने चिन्हित स्थान पर छापेमारी कर के सभी चार अपराधी को हथियार व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में एक अपराधी टॉप 10 की लिस्ट में शामिल है। दो अपराधियों का आपराधिक इतिहास भी पाया गया है। गिरफ्तार सभी अपराधी चोरी की वारदात में रहते थे।

उनकी योजना भी किसी घर में चोरी करने की थी। गिरफ्तार अपराधियों में नगर थाना क्षेत्र के छज्जू मोहल्ला निवासी मोहम्मद जमाल का 22 वर्षीय पुत्र मोहम्मद सैफ उर्फ मोहम्मद लल्लू  सोसराय थाना क्षेत्र के खासगंज मोहल्ला निवासी मंजर आलम का 22 वर्षीय पुत्र मोहम्मद आमिर उर्फ बोतला, हरनौत थाना क्षेत्र के आदर्श नगर हरनौत मोहल्ला निवासी मनोज साव का 28 वर्षीय पुत्र विक्की कुमार एवं नगर थाना क्षेत्र के बनौलिया  निवासी अली अंसारी का 27 वर्षीय पुत्र अनवर अंसारी शामिल है।

छापेमारी टीम में इंस्पेक्टर सोहसराय थानाध्यक्ष राजमणि  सोहसराय के प्रशिक्षु पुलिस और निरीक्षक मोहम्मद अलीम अंसारी, सहायक अवर निरीक्षक नंद कुमार सिंह, सिपाही धर्मेंद्र कुमार एवं अमन कुमार शामिल थे। एसडीपीओ ने बताया कि मोहम्मद सैफ उर्फ लालू के विरुद्ध सोहसराय, लहेरी एवं  बिहार थाने में कई कांड दर्ज हैं। इसी तरह मोहम्मद आमिर उर्फ बोतला के विरुद्ध सोहसराय एवं नगर थाने में पांच कांड दर्ज हैं।