पूर्णिया : पीएम की चुनावी सभा को लेकर अभेद सुरक्षा में तब्दील हुआ सभा स्थल…आज से एनएसजी और एसपीजी के जिम्मे सभा स्थल…तकरीबन दो लाख से अधिक लोग प्रधानमंत्री को सुनने पहुंचेंगे रंगभूमि मैदान…12 बजकर 35 मिनट में प्रधानमंत्री पहुंचेंगे पूर्णिया…जिले में बिफोरप्रिंट डिजिटल का 48 हजार विश्वनीय पाठक…पढ़ें पूरी खबर

पूर्णियाँ

पूर्णिया:-15 अप्रैल(राजेश कुमार झा)मंगलवार को दिन के 12 बजकर 35 मिनट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्णिया में जदयू सांसद संतोष कुमार के पक्ष में एक चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंच रहें है.बताते चलें की प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर सभा स्थल को अभेद सुरक्षा में तब्दील कर दिया है.आज से एसपीजी और एनएसजी ने पूरे सभा स्थल को अपने घेरे में ले लिया है.प्रधानमंत्री पूर्णिया में तकरीबन दो घंटे तक रहेंगे.

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर पूरे शहर में नाकेबंदी कर दी गई है.बताते चलें की प्रधानमंत्री आम जनता का आशीर्वाद दिलाने के साथ स्वयं भी संतोष कुशवाहा को आशीर्वाद देने के लिए आ रहे है.उक्त जानकारी एनडीए की रैली प्रभारी सह दरभंगा विधानसभा से लगातार पाचवीं वार विधायक रहे संजय सराबगी ने प्रेसवार्ता में दी.उन्होंने बताया कि इस रैली में लाखों की संख्या में लोग प्रधानमंत्री को सुनने आ रहे है.

इसके लिए शहर के बाहर पांच स्थानों पर वाहनों के ठहरने के लिए पार्किंग स्थल बनाया गया है. ताकि आने वाले लोगों को कोई असुविधा न हो.जिला प्रशासन के साथ एनडीए कार्यकर्ता भी प्रसाशन को सहयोग के लिए तैनात रहेंगे.रंगभूमि मैदान में पेयजल एवं शौचालय का प्रबंध किया गया है.करीब 25000 हजार स्कोयर फीट में बैठने का समुचित प्रबंध किया गया है, ताकि भीषण गर्मी में आम लोगों को कोई परेशानी नहीं हो.

उन्होंने मीडिया के माध्यम से आमलोगों से अपील किया कि अधिक से अधिक संख्या में प्रधानमंत्री के भाषण को सुनने आए.साथ ही एनडीए प्रत्याशी संतोष कुशवाहा को अपना आशीर्वाद देेें.चुनावी सभा में जदयू प्रत्याशी दुलालचंद गोस्वामी,अररिया भाजपा प्रत्याशी प्रदीप कुमार सिंह समेत मंत्री, विधायक आदि मौजूद रहेंगे.

इस मौके पर निर्वमान सांसद सह जदयू प्रत्याशी संतोष कुशवाहा,खाद्य आपूर्ति मंत्री लेसी सिंह,भाजपा प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह,पूर्णिया विधायक विजय कुमार खेमका ने भी प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए आमलोगों से अपील किया कि तेजस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी के संबोधन सुनने अधिक से अधिक संख्या में अवश्य आए.

इस मौके पर भाजपा के जिलाध्यक्ष राकेश कुमार,जदयू के जिलाध्यक्ष राकेश कुमार,महानगर जदयू अध्यक्ष श्रीप्रसाद महतो,किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष सुशील कुमार सिंह,भाजपा नेता दिलीप कुमार दीपक,अनंत भारती, सत्येम श्रीवास्तव आदि मौजूद थे.