जानिए आरा के सौरभ कैसे बने करोड़पति, ड्रीम्-11 से रातों रात बदली किस्मत, जानें क्या थी स्पेशल टीम

आरा ट्रेंडिंग

Aara, Beforeprint : आरा का एक मामूली लड़का करोड़पति बन गया । वह कैसे बना और क्या करता है पढ़िए पूरी खबर, किसकी किस्‍मत कब कहां पलट जाए, कोई नहीं जानता है। खबर है बिहार के आरा से जहां मोबाइल पर क्रिकेट की टीम बनाकर एक प्राइवेट ट्यूशन पढ़ानेवाला शख्स रातों रात करोड़पति बन गया। मोबाइल क्रिकेट गेम ड्रीम 11 पर उसने ऐसी टीम बनाई जिसने एक बार में एक करोड़ की राशि जीत ली। बड़ी बात यह है कि इसके लिए उसने यह टीम बनाने के लिए सिर्फ 49 रूपये खर्च किए ।

जानकारी मिल रही है कि आरा के चरपोखरी गांव के सौरभ ने मंगलवार की शाम भारत-आस्‍ट्रेलिया के बीच चल रहे 20-20 क्रिकेट मैच के लिए टीम सेट की थी। मैच खत्‍म होते ही उनकी बनाई टीम ने मैच में जीत हासिल की। वहीँ देर रात उनके मोबाइल पर एक करोड़ रुपए जीतने का मैसेज आया और बुधवार की सुबह 30 प्रतिशत टैक्‍स काटकर उनके बैंक खाते में 70 लाख रुपए आ गए। ऐसे में सबके मन में केवल एक ही सवाल है कि उन्‍होंने किन खिलाड़‍ियों को लेकर अपनी टीम बनाई।

सौरभ ने बात चीत के दौरान हमें बताया कि उन्‍होंने ड्रीम 11 मोबाइल एप पर इंडिया बनाम ऑस्ट्रेलिया के टी-20 सीरीज मैच के लिए जो टीम के प्लेयर्स को चुना वो हैं – बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव, केएल राहुल, अक्षर पटेल, हार्दिक पांड्या, गेंदबाज उमेश यादव को चुना था। वही ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ी विकेट कीपर एम वार्डे, बल्लेबाज एस स्मिथ, टी डेविड, सी ग्रीन, गेंदबाज जे हेजली उड और नाथन इल्स शामिल थे । इन सभी खिलाड़ियों ने मैच में शानदार प्रदर्शन दिखाया। वहीँ सौरभ के द्वारा बनाई टीम ने इन प्लेयर्स के बदौलत रैंक चार्ट में टॉप पर जगह बनाई। जिसके साथ ही सौरभ ने रैंक 1 पर कब्ज़ा जमाते हुए एक करोड़ रुपये की राशि अपने नाम कर ली।

यह भी पढ़े…