Akhilesh Yadav का केशव प्रसाद मौर्य को दिया ऑफर, बोले- 100 विधायक लाएं और सीएम बनें

उत्तर प्रदेश

BeforePrint : योगी जी की उत्तर प्रदेश सरकार में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को हमेशा अपना दुश्मन मानने वाले अखिलेश यादव ने आज एक सियासी बम फोड़ा और निशाने पर थे केशव प्रसाद। अखिलेश ने बड़े अंदाज़ से केशव प्रसाद मौर्या को खुला ऑफर दिया है। एक कार्यक्रम के दौरान अखिलेश ने कहा कि अगर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या बिहार में हाल में हुए राजनीतिक घटनाक्रम से सबक लेते हुए हमारे साथ आएं और साथ में 100 विधायक भी लाएं और सपा में शामिल हो जाएँ तो हम उन्हें मुख्यमंत्री बना देंगे।

Keshav Prasad Maurya ने दिया जवाब
अखिलेश यादव के इस अजीबोगरीब ऑफर पर सियासी माहौल गरम हो गया है और सबसे पहली प्रतिक्रिया स्वयं केशव प्रसाद ने दी। केशव ने कहा कि अखिलेश यादव मुझसे नफरत करते हैं और सदन में मेरे प्रति उनका प्यार सबने देखा है। आगे केशव प्रसाद ने कहा कि अखिलेश खुद एक डूबती नाव हैं और वो क्या मुझे मुख्यमंत्री बनाएंगे।

बीजेपी का भी पलटवार
उधर बीजेपी पार्टी की तरफ से भी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने पलटवार करते हुए कहा की केशव किसी स्वार्थ में पड़ने वाले नेता नहीं हैं। उन्होंने आगे बढ़ते हुए अखिलेश को नसीहत दे डाली की अपने गठबंधन और अपने परिवार की चिंता करें। भूपेंद्र सिंह ने उल्टा अखिलेश को सावधान करते हुए कहा कि सपा गठबंधन के कई विधायक खुद बीजेपी के संपर्क में हैं.

जिस तरह से यूपी की राजनीति में नए नए समीकरण बन रहे हैं उसने माहौल को बड़ा रंगीन बना दिया है. एक तरफ जहां अखिलेश यादव नितीश से करीबी बनाने में लगे हुए है वहीं दूसरी तरफ आज केशव प्रसाद मौर्या को निशाना बनाते हुए उन्होंने बीजेपी पार्टी में फूट डालने की कोशिश की। हालाँकि केशव प्रसाद ने अपनी प्रतिक्रिया में अखिलेश को करारा जवाब दिया है लेकिन अंदरखाने सब जानते हैं कि कहीं न कहीं केशव प्रसाद के मन में असंतोष और टीस भरी हुई है.