चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मोहसिन खान के स्थान पर खेल सकते हैं अंकित राजपूत

उत्तर प्रदेश कानपुर

कानपुर/बीपी प्रतिनिधि। आईपीएल के 15वें संस्करण में नई नवेली टीम लखनऊ सुपरजाइंट्स का दूसरा मुकाबला कई बार की विजेता रही चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेला जाना है। इस मैच में लखनऊ सुपरजाइंट्स के तेज गेंदबाज मोहसिन खान के स्थान पर नगर के अंकित राजपूत को खेलने का मौका मिल सकता है।टीम मैनेजमेन्ट। व कप्ताजन ने अनुभवहीन मोहसिन खान के बजाय तजुर्बे कार अंकित राजपूत पर भरोसा जताते हुए बुधवार को अभ्याास कराया।

हालांकि मुम्बहई के ब्रेबोन स्टेतडियम में अंकित राजपूत के साथ सभी ते गेंदबाजों ने जमकर अभ्यापस किया लेकिन अनुभव के आधार पर उनको अगले मैच में खिलाए जाने की संभावानाएं अधिक बढ गयी हैं।गौरतलब है कि नगर के अंकित राजपूत आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स, किंग्स इलेवन पंजाब व राजस्थान रॉयल्स के लिए पहले भी खेल चुके हैं। जिसमें उनका केकेआर की और से खेलते हुए 5 विकेट लेने का सर्वश्रेष्ठस प्रदर्शन भी मौजूद है।

लखनऊ सुपरजाइंट्स ने इस बार नगर के इस तेज गेंदबाज पर भरोसा जताते हुए अपने दल में शामिल किया है ।आपको यह भी बताते चलें कि हम उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन का दूसरा होम ग्राउंड इकाना स्टेआडियम और आरपीएसजी ग्रुप इसकी मेजबानी भी कर रहा है। लखनऊ सुपरकी टीम मैच जीतने के लिए कई खिलाडियों को आराम भी करा सकता है तो कई नए चेहरों को मौका भी दे सकता है। नगर बनाम प्रदेश की लडायी कहीं सामने न आ जाए।

लखनऊ सुपर जाइन्टस की टीम में प्रदेश के कई जिलों के खिलाडियों को शामिल किया गया है जिसमें प्रदेश की रणजी टीम के कप्तान करण शर्मा का नाम बल्‍लेबाजी के लिए प्रमुखता से गिना जाता है। जबकि मोहसिन खान व अंकित राजपूत तेज गेंदबाजी के लिए टीम में चुने गए है। माना यह जा रहा है कि अंकित को यूपीसीए में चल रही आन्त‍रिक कलह के चलते कप्तान का पूर्ण रूप से सहयोग नही मिल पा रहा है।

प्रदेश के अन्य जिलों के खिलाडियों के प्रमोशन के लिए संघ का एक धडा नगर को वंचित करने से बाज नही आ रहा है। सहारनपुर एक्सप्रेस की सीट पर बैठे करण व मोहसिन की गाडी बीसीसीआई के प्लेटफार्म में रुकी है जबकि अंकित अपने बलबूते और प्रदर्शन के आधार पर टीम में रंग चढाने को आतुर दिखायी दे रहे है।

यह भी पढ़ें…