कानपुर : अनियंत्रित कार ट्रक में घुसी, दो की मौत, तीन घायल

Local news उत्तर प्रदेश कानपुर

कानपुर/बीपी प्रतिनिधि। पनकी हाईवे पर शुक्रवार देर रात बाइक सवार को बचाने में अनियंत्रित कार ट्रक में जा घुसी। जिसमें कार सवार पांच युवक घायल हो गए। कंट्रोल रूम की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बर्रा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान दो की मौत हो गई।

नौबस्ता मछरिया निवासी शकील इलाके में रहने वाले शहनवाज की कार चलाता है। शुक्रवार रात शकील कार लेकर अपने चार साथियों के साथ सचेंडी में दोस्त की शादी में शामिल होने गया था। अभी वह स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया के पास ही पहुंचा था, तभी विपरीत दिशा से आ रहे एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर ट्रक में पीछे से जा घुसी। जोरदार टक्कर के चलते कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए।

वहीं घटना में शकील और उनके दोस्त तौफीक सिद्दीकी (22), सुमित कनौजिया (27) समेत पांचों युवक घायल हो गए। कंट्रोल रूम की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पांचों घायलों को बर्रा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान तौफीक और सुमित की मौत हो गई। पनकी इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें…